Sunday, May 5, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: शाहरुख खान ने छत्तीसगढ़ की नाबालिग का किया रेप.. प्यार के...

CG: शाहरुख खान ने छत्तीसगढ़ की नाबालिग का किया रेप.. प्यार के जाल में फंसा अपहरण कर ले गया था आंध्र प्रदेश, फिर दुष्कर्म कर वहीं छोड़ा, राजस्थान से हुआ गिरफ्तार

जगदलपुर: राजस्थान के एक युवक ने छ्त्तीसगढ़ की नाबालिग लड़की का अपहरण कर लिया। फिर उसे आंध्र प्रदेश के एक शहर में जाकर उसका रेप कर दिया। फिर नाबालिग को वहीं छोड़कर भाग निकला। मामले की शिकायत के बाद आरोपी युवक को जगदलपुर पुलिस ने राजस्थान से गिरफ्तार कर लिया है। जिसे गुरुवार को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है। मामला जगदलपुर सिटी कोतवाली क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, राजस्थान के नागौर जिले का रहने वाला शाहरुख खान (19) जगदलपुर की एक नाबालिग लड़की को अपने प्यार के जाल में फंसाया। दोनों के बीच सोशल मीडिया से कॉन्टेक्ट हुआ। फिर कुछ दिनों तक बातचीत हुई। जिसके बाद अगस्त के महीने में युवक लड़की का उसके घर के पास से अपहरण कर ले गया। परिजनों ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी।

आरोपी को राजस्थान से गिरफ्तार किया गया है।

आरोपी को राजस्थान से गिरफ्तार किया गया है।

जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी गई। जिसमें पुलिस को मुखबिर से पता चला कि युवक नाबालिग को आंध्र प्रदेश के एक शहर में लेकर गया हुआ है। फिर पुलिस ने सायबर सेल की मदद से लोकेशन ट्रैक किया। पुलिस के पहुंचने से पहले ही युवक नाबालिग को छोड़कर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने नाबालिग को बरामद किया। फिर जगदलपुर लाकर परिजनों को सौंप दिया गया था।

पुलिस आरोपी की तलाश लगातार करती रही। कुछ दिन पहले युवक का लोकेशन राजस्थान के नागौर में दिखाया। फिर बिना देर किए जवानों की एक टीम को मौके के लिए रवाना किया गया। फिर आरोपी युवक को उसके घर से ही गिरफ्तार किया गया। जगदलपुर सीटी कोतवाली प्राभारी एमन साहू ने बताया कि, आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular