Saturday, April 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़रायपुरधोखाधड़ी कर निकाले लाखों रुपए: रायपुर में मोबाइल स्टोर चलाने वाले कारोबारी...

धोखाधड़ी कर निकाले लाखों रुपए: रायपुर में मोबाइल स्टोर चलाने वाले कारोबारी के अकाउंट से 6 लाख रुपए उड़ाए, कर्मचारी ने की गड़बड़ी…

कारोबारी ने शिकायत में कहा है कि आरोपी युवक ने अब उसके यहां से काम छोड़ दिया और कहीं लापता हो गया है। सिंबॉलिक फोटो।

  • गुढ़ियारी थाना पुलिस ने आरोपी कर्मचारी के खिलाफ दर्ज किया गबन का मामला
  • कारोबारी के मोबाइल पर जब आया रकम निकाले जाने का मैसेज तो हुआ खुलासा

रायपुर/ रायपुर शहर के एक कारोबारी के साथ उसी दुकान में काम करने वाले युवक ने लाखों की धोखाधड़ी की। इस मामले में शिकायत गुढ़ियारी थाने में की गई है। आरोपी ने पिछले कुछ महीनों में छोटे-छोटे ट्रांजेक्शन कर 6 लाख रुपए कारोबारी के खाते से उड़ा लिए। कारोबारी की शिकायत पर पुलिस ने गबन के मामले में FIR दर्ज कर ली है। पुलिस अब आरोपी युवक की तलाश में है। फिलहाल मिली जानकारी के मुताबिक लाखों रुपए की हेरा-फेरी के बाद युवक फरार है।

यह है पूरा मामला
कृष्णा नगर के रहने वाले कारोबारी साधुराम जिवनानी ने बताया कि उनकी मोहन मोबाइल सेंटर नाम से दुकान है। साल 2018 में उसने अखिलेश्वर पाण्डेय को काम पर रखा । हर महीने 10 हजार रुपए की सैलेरी पाने वाला अखिलेश्वर कुछ ही महीनों में साधुराम का भरोसा जीतने में कामयाब हो गया। मोबाइल दुकान में ग्राहकों को फायनेंस स्कीम पर भी मोबाइल बेचा जाता है। साधुराम ने अपनी बैंक डिटेल्स अखिलेश्वर को दी थी। ग्राहकों की EMI वगैरह से जुड़े काम अखिलेश्वर ही संभाल रहा था।

7 जनवरी को साधु राम के मोबाइल पर मैसेज आया कि खाते से 10 हजार रुपए निकाले गए हैं। इस पर साधुराम को शक हुआ वो बैंक पहुंचे। जानकारी लेने पर पता चला कि 21 मई से लगातार कई बार थोड़ी राशि निकाली गई है। अब तक 6 लाख रुपए निकाले जा चुके हैं। अखिलेश्वर ने सारे पैसे अपने खाते में ट्रांसफर करवा लिए हैं। अब पुलिस खातों की जांच कर रही है और आरोपी की तलाश की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular