Friday, March 29, 2024
Homeछत्तीसगढ़रायपुरराजधानी में 30 लाख की लूटः रूपए लेकर आफिस से निकले कैशियर...

राजधानी में 30 लाख की लूटः रूपए लेकर आफिस से निकले कैशियर से पहले की मारपीट….फिर लूट ले गये रूपयों से भरा बैग…

रायपुर । राजधानी में एक कैशियर से मारपीट कर बाइक सवार बदमाशों ने 30 लाख रूपए लूट ले गये है। घटना के बाद पीड़ित कैशियर ने इसकी सूचना उरला थाने में दर्ज करायी है। वहीं कैशियर से लूट के दौरान हुई मारपीट में सिर पर चोट भी लगी है। फिलहाल पुलिस कैशियर से इस संबंध में पूछताछ कर रही है और जाँच जारी है।
जानकारी के मुताबिक घटना उरला थाना के सरोरा के पास की है। पीड़ित कैशियर का नाम नित्यानंद छुरा है, जो पिछले कई सालों से उरला स्थित कूलरगढ़ी प्लांट में कैशियर के पद पर है। आज सुबह कैशियर अपनी बाइक में लाखों रूपए कैश लेकर सिटी आफिस फाफाडीह से उरला प्लांट आ रहा था। इस दौरान सरोना के पास दो बाइक में सवार कुछ लोग आये और कैशियर की राड-डंडे से पिटाई कर उसके पास रखा 20 लाख से भरा बैग लूट कर अपने साथ ले गये। घटना के बाद पीड़ित कैशियर ने इसकी शिकायत उरला थाने में दर्ज करायी है। मौके पर पुलिस और सायबर सेल की टीम पहुंची है और जांच जारी है। पुलिस मौके पर लगे सीसीटीवी और पीड़ित से इस संबंध में पूछताछ कर रही है। फिलहाल जांच जारी है।

वो 15 मिनट जिनमें लुट गए 30 लाख
फाफाडीह के सिटी ऑफिस से स्टील प्लांट का कैशियर नित्यानंद छुरा कारखाने की ओर रवाना हुआ। उरला के सरोरा में प्लांट के करीब पहुंचते ही। दो बाइक सवारों ने नित्यानंद का पीछा किया। उसने अपनी बाइक तेजी से आगे बढ़ा दी। बाइक सवार बदमाश उसे रुकने को कह रहे थे। नित्यानंद नहीं रुका। इतने में एक और बाइक पर सवार तीन युवक आ गए। नित्यानंद ने पुलिस को बताया कि 8 से 9 की तादाद में युवकों ने उसे घेर लिया। सभी नित्यानंद को बैग देने के लिए कहने लगे।

नित्यानंद ने बैग को जोर से पकड़ लिया। वो अपनी बाइक से गिर चुका था। पैदल ही बैग लेकर सड़क से भागने की कोशिश की मगर बदमाशों ने उसे पकड़ लिया। उसकी आंख में मिर्च का पाउडर डालने की कोशिश की। मगर मिर्च आंखों में नहीं गई। आपधापी में मिर्च का पैकेट वहां गिर गया। सभी बदमाशों ने अपने चेहरे ढंक रखे थे। इतने में एक बदमाश ने रॉड से नित्यानंद के सिर पर वार कर दिया। उसके हाथ से बैग छूटा और बैग लेकर बदमाश फरार हो गए। इतने में प्लांट का एक कर्मचारी वहां से गुजर रहा था उसने नित्यानंद को पहचान लिया और मदद को आया तब घटना की जानकारी पुलिस तक पहुंची।

अफसरों ने घटना स्थल पर जाकर युवक से जानकारी ली, एक जांच टीम बनाई गई है जो लुटेरों का पता लगा रही है।

अफसरों ने घटना स्थल पर जाकर युवक से जानकारी ली, एक जांच टीम बनाई गई है जो लुटेरों का पता लगा रही है।

​​​​​​​लुटेरों की तलाश जारी
घटना के बाद भागते हुए बदमाशों की फुटेज इलाके के कुछ सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। अब इनकी जांच पुलिस कर रही है। फिलहाल इस मामले में उरला पुलिस ने FIR दर्ज कर लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है। अब तक इस घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों से जुड़ी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। गंभीरता से लेते हुए सूचना मिलते ही एडिशनल एसपी और पुलिस महकमे के आला अधिकारी मौके पर पहुंचकर हालात का जायजा ले चुके हैं। स्थानीय बदमाशों पर ही पुलिस को शक है। पहले भी मजदूरों का रास्ता रोक रुपए या मोबाइल फोन छीनने की घटना इस इलाके में हो चुकी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular