Friday, March 29, 2024
Homeछत्तीसगढ़रायपुररायपुर में अपराध: जिस इलाके में हुई थी 30 लाख की लूट...

रायपुर में अपराध: जिस इलाके में हुई थी 30 लाख की लूट वहां फिर एक वारदात, अब मोबाइल दुकान का शटर तोड़कर 2 लाख की चोरी…

तस्वीर रायपुर एसएसपी दफ्तर की है। एसएसपी अजय यादव ने इन मामलों में सायबर सेल और लोकल पुलिस की टीम बनाकर जल्द से जल्द कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। - Dainik Bhaskar

तस्वीर रायपुर एसएसपी दफ्तर की है। एसएसपी अजय यादव ने इन मामलों में सायबर सेल और लोकल पुलिस की टीम बनाकर जल्द से जल्द कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

  • बीते 24 घंटों में रायपुर के उरला थाना इलाके में ही दो बड़ी घटनाएं
  • अब तक पुलिस लूट से जुड़े सुराग भी नहीं जुटा पाई थी एक और घटना

रायपुर/ रायपुर शहर के उरला थाना इलाके में बीते 24 घंटों में दो बड़ी वारदातें हो चुकी हैं। अभी शनिवार की दोपहर हुई 30 लाख की लूट की गुत्थी पुलिस सुलझा ही रही थी कि 2 लाख की एक और चोरी की घटना हो गई। इस चोरी का पता रविवार की सुबह चला। एक मोबाइल शॉप का शटर तोड़कर चोर 2 लाख रुपए के मोबाइल फोन ले गए। हैरत की बात ये है कि कल ही हुई लूट की वजह से इलाके में पुलिस चौकन्ना थी। मुख्य सड़क पर स्थित दुकान को चोरों ने अपना निशाना बनाया।

14 महंगे फोन ले गए
दुकानदार दीपक ने शिकायत दर्ज करवाई है कि मेरी दुकान के शटर तोड़कर कुछ बदमाश अंदर आए। दुकान मे रखे विवो, ओप्पो, सैमसंग, औ टेक्नो ब्रांड के करीब 14 मोबाइल फोन चुराकर ले गए। इनकी कीमत लगभग 2 लाख रुपए है। पुलिस के मुताबिक चोरी देर रात दो या तीन बजे हुई है। डीके मोबाईल शॉप नाम की ये दुकान उरला के राधे होटल के पास है। पुलिस अब इस मामले की छानबीन कर रही है।

नहीं मिला लुटेरों का कोई सुराग
उरला थाना पुलिस की एक टीम शनिवार की दोपहर मां कुदरगढ़ी स्टील प्लांट के पास हुई लूट की छानबीन भी कर रही है। लगभग 24 घंटे बीतने के बाद भी लुटेरों का कोई पुख्ता सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा है। हालांकि कुछ सीसीटीवी कैमरों में तीन बाइक्स पर भागते युवक नजर आ रहे हैं। दरअसल शनिवार की दोपहर स्टील प्लांट के कैशियर नित्यानंद छुरा के हाथ से 30 लाख रुपए से भरा बैग छीनकर लुटेरे भाग गए थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular