Friday, March 29, 2024
Homeछत्तीसगढ़रायपुररायपुर: गर्लफ्रेंड दे चुकी थी बच्ची को जन्म, किसी और से अफेयर...

रायपुर: गर्लफ्रेंड दे चुकी थी बच्ची को जन्म, किसी और से अफेयर के शक में प्रेमी ने कर दी हत्या, बच्ची को रेलवे ट्रैक पर फेंका….

  • रायपुर के जोरा इलाके में पुलिस को मिला युवती का शव, पास ही रेलवे ट्रेक से बच्ची की कटी हुई लाश भी मिली
  • इस हत्याकांड को अंजाम देने वाले आरोपी युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पूछताछ जारी

शनिवार को रायपुर में एक युवक ने अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी। युवती ने एक साल पहले आरोपी की बच्ची को जन्म दिया था। अपनी बच्ची को भी आरोपी ने मार डाला। युवक ने युवती से शादी नहीं की थी। उसे युवती के किसी और के साथ संबंध होने का शक था। इसी शक की वजह से उसने दोनों की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी का नाम विक्की यादव है, यह पहले भी आपराधिक मामलों में जेल जा चुका है। इस हत्याकांड के सिलसिले में इससे पूछताछ जारी है।

जब पुलिस मौके पर पहुंची तो इसी तरह रोमा का शव पड़ा हुआ था।

जब पुलिस मौके पर पहुंची तो इसी तरह रोमा का शव पड़ा हुआ था।

ऐसे दिया घटना को अंजाम
मृतिका रोमा अपने गांव पाटन से रायपुर इस युवक से मिलने आती थी। बीती रात भी युवक ने रोमा को मिलने बुलाया। रोमा एक साल की अपनी बेटी को भी लेकर वहां आई। जोरा इलाके में दोनों मिले। आरोपी विक्की ने बताया कि देर रात रोमा किसी से फोन पर बातें कर रही थीं। वो अक्सर ऐसा करती थी। जब उसने कॉल के बारे में पूछा तो दोनों के बीच झगड़ा हो गया। इस दौरान गुस्से में आकर युवक ने रोमा पर चाकू से हमला कर दिया। बच्ची को लेकर कुछ ही दूरी पर रेलवे ट्रैक पर पहुंचा और उसे पटक कर मार डाला, किसी के शक ना हो इसलिए पटरी पर बच्ची को फेंका। ट्रेन की चपेट में आकर बच्ची का शरीर दो टुकड़ों में कट गया। घटना की जानकारी तेलीबांधा थाना की पेट्रोलिंग टीम को मिली। पहले से ही आपराधिक गतिविधियों में शामिल विक्की का पता पुलिस ने लगा लिया और इसे पकड़ लिया गया।

इस हत्याकांड का आरोपी विक्की यादव, इसी ने अपने हाथों से प्रेमिका और बच्ची का कत्ल किया।

इस हत्याकांड का आरोपी विक्की यादव, इसी ने अपने हाथों से प्रेमिका और बच्ची का कत्ल किया।

युवती ने लगाया था रेप का आरोप
तेलीबांधा की पुलिस आरोपी से पूछताछ और इस घटना की जांच कर रही है। अब तक सामने आए तथ्यों के मुताबिक विक्की पर दो साल पहले उसकी प्रेमिका रोमा ने रेप का केस दर्ज करवाया था। तब वह नाबालिग थी। दरअसल तब विक्की ने उससे शादी करने से इंकार कर दिया था। वह लगातार उससे शारीरिक संबंध बनाता रहा और धोखा दे दिया। इस केस में विक्की को जेल जाना पड़ा। कुछ समय बाद जब वो जेल से छूटा तो दोनों की फिर से मुलाकातें होने लगीं। इस दौरान युवती ने बच्ची को जन्म दिया। आरोपी युवती पर यह भी आरोप लगाता था कि वो बच्ची इसकी नहीं है। किसी और युवक से भी युवती का संबंध है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular