Saturday, April 27, 2024
Homeबिलासपुरबिलासपुर: केस वापस लो कहकर भिड़े पड़ोसी, इस कदर हुई मारपीट कि...

बिलासपुर: केस वापस लो कहकर भिड़े पड़ोसी, इस कदर हुई मारपीट कि फिर से थाने में दर्ज कराया नया केस…

बिलासपुर के तालापारा इलाके में हुए झगड़े को लेकर पुलिस लोगों से भी पूछताछ कर रही है। सिंबॉलिक फोटो। - Dainik Bhaskar

बिलासपुर के तालापारा इलाके में हुए झगड़े को लेकर पुलिस लोगों से भी पूछताछ कर रही है। सिंबॉलिक फोटो।

  • बिलासपुर के सिविल लाइंस थाना इलाके का मामला
  • पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर लिखी FIR

बिलासपुर/ बिलासपुर के सिविल लाइंस थाना इलाके में दो परिवारों के बीच जबरदस्त मारपीट हुई। किसी के सिर पर चोट आई तो किसी के चेहरे पर। दिलचस्प बात यह है कि ये झगड़ा, पुराना झगड़ा सुलझाने की बात पर हुआ। दोनों गुटों ने पिछला केस वापस लेने की बात पर एक दूसरे को पीटना शुरू कर दिया। बात इस कदर बिगड़ गई कि अब थाने में नया केस दर्ज करना पड़ा है।

और शुरू हो गई हाथापाई
पेशे से ऑटो ड्राइवर मोहम्मद जाहिद ने बताया कि वो तालापारा में रहता है। इसी मोहल्ले में रहने वाले बिट्टु उर्फ रमजान, मोहम्मद समीर और मोहम्मद साजिद के साथ दो साल पुराने झगड़े की वजह से कोर्ट में केस चल रहा है। शनिवार की देर रात तीनों मेरे घर आए। कहने लगे कि केस वापस ले लो। मेरे साथ बदसलूकी भी करने लगे। मोहम्मद साजिद ने मुझे धक्का देकर हाथापाई शुरू कर दी। मेरे बेटी तनीसका उर्फ मासूम और बेटा सोहेल खान भी बीच बचाव करने आये तो उन्हें बिट्टु उर्फ रमजान, मोहम्मद समीर ने उन दोनों को पीट दिया। जाहिद की गर्दन, उसकी बेटी के गालों और बेटे के सीने में चोट आई है। अब पुलिस ने इस मामले में तीनों युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

उधर, पेशे से मोटर मकैनिक मोहम्मद साजिद का भी अपना दावा है। उसने बताया कि मेरे पड़ोस में झगड़ा हो रहा था। जब रात को मैं अपने घर से बाहर आया तो मोहम्मद जाहिद ने मुझ पर हमला कर दिया। जाहिद ने मुझे जान से मारने की धमकी दी और मारपीट करने लगा। उसने मेरा गला दबाया। मोहल्ले के बाकी लोगों ने भी सब कुछ देखा और बीच-बचाव कर मामले को शांत करवाया। सिविल लाइंस थाने पहुंच कर साजिद ने भी जाहिद के खिलाफ शिकायत दर्ज की। गहमा-गहमी के माहौल के बीच पुलिस ने साजिद की भी शिकायत ले ली है, अब मामले की जांच की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular