Thursday, April 25, 2024
Homeबीजापुररंजिश में हत्या की आशंका:​​​​​​​ बीजापुर में अब बर्खास्त सहायक आरक्षक को...

रंजिश में हत्या की आशंका:​​​​​​​ बीजापुर में अब बर्खास्त सहायक आरक्षक को मार डाला; सोते हुए धारदार हथियार से गले पर किया हमला..

छत्तीसगढ़ के बीजापुर में बर्खास्त सहायक आरक्षक की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। - Dainik Bhaskar

छत्तीसगढ़ के बीजापुर में बर्खास्त सहायक आरक्षक की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई।

  • जांगला क्षेत्र में देर रात की घटना, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
  • दंपति शराब पीकर नशे में धुत सो रहे थे, पत्नी को हत्या का पता ही नहीं चला

बीजापुर/ छत्तीसगढ़ के बीजापुर में अब एक बर्खास्त जवान की हत्या कर दी गई। जवान पहले पुलिस में सहायक आरक्षक था। अभी तक हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। आशंका जताई जा रही है कि पुरानी रंजिश के चलते उसे मारा गया है। फिलहाल ज्यादा जानकारी अभी नहीं मिल सकी है। मामला जांगला थाना क्षेत्र का है। मामले की पुष्टि SP कमल लोचन कश्यप ने की है।

बर्खास्त किया गया सहायक आरक्षक सोनाराम कुंजाम मंगलवार रात घर में सो रहा था। इसी दौरान बदमाशों ने हमला कर दिया। सोते हुए ही सोनाराम के गले पर धारदार हथियार से वार किया। जिसके कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वारदात का पता सोनाराम की पत्नी को सुबह उठने के बाद चला। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

दो दिनों में जिले में तीसरी हत्या, मृतकों में एक गोपनीय सैनिक भी
बताया जा रहा है कि पति-पत्नी दोनों शराब पीने के बाद नशे की हालत में सोए हुए थे। उसी समय हमला किया गया। आशंका जताई जा रही है कि टंगिया से गले पर वार किया गया है। सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पिछले दो दिनों में जिले में यह तीसरी हत्या है। इससे पहले 25 जनवरी को नक्सलियों ने जहां एक ठेकेदार की हत्या की थी, वहीं 24 को गोपनीय सैनिक को गला रेतकर मार दिया गया था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular