Friday, March 29, 2024
Homeदेश-विदेशदिल्ली में इजराइली दूतावास के पास धमाका, कई कारों के शीशे टूटे,...

दिल्ली में इजराइली दूतावास के पास धमाका, कई कारों के शीशे टूटे, NIA मौके पर रवाना…

नई दिल्ली।दिल्ली में इजरायल के दूतावास के पास धमाका हुआ है. ब्लास्ट में 4 से 5 कारों को नुकसान पहुंचा है. घटना में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है. स्पेशल सेल की टीम मौके पर पहुंच गई है. इसके अलावा NIA की टीम भी घटनास्थल के लिए रवाना हो गई है. दिल्ली पुलिस ने धमाके की पुष्टि की है. पुलिस का कहना है कि विस्फोट फुटपाथ के पास हुआ है. 4 से 5 कारों के शीशे टूट गए हैं. धमाका इजरायली दूतावास से 150 मीटर की दूरी पर हुआ है

इस ब्लास्ट में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। शुरुआती जानकारी के अनुसार इस धमाके में वहां खड़ी कुछ कारों के शीशे छतिग्रस्त हुए हैं। दिल्ली पुलिस ने बम धमाके की पुष्टि की है। स्पेशल सेल की टीम जांच के लिए मौके पर पहुंच गई है और पूरे इलाके को सील कर दिया गया है। 

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार शाम दिल्ली स्थित इजराइली दूतावास के बाहर धमाके की सूचना से हड़कंप मच गया। दिल्ली पुलिस व फायर विभाग को करीब 5:45 बजे धमाके की कॉल मिली थी। धमाके में यहां खड़ी कुछ गाड़ियों के शीशे टूट गए हैं।  

धमाके के बाद स्पेशल सेल और क्राइम ब्रांच के साथ ही खुफिया विभाग के अधिकारी भी मौके पर पहुंच कर जांच कर रहे हैं। अभी तक की जांच में आईडी ब्लास्ट की बात सामने आ रही है। मौके फायर कर्मियों के साथ स्थानीय पुलिस भी मौके पर मौजूद है।

बता दें कि इस पहले 13 फरवरी 2012 को भी दिल्ली में इजराइली दूतावास की कार पर बम हमला किया गया था। उस हमले में इजरायली राजनयिक ताल येहोशुआ और चालक सहित चार लोग घायल हो गए थे। मामले की जांच के बाद दिल्‍ली पुलिस की स्‍पेशल सेल ने उस मामले में एक व्‍यक्ति को गिरफ्तार किया था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular