Friday, March 29, 2024
Homeछत्तीसगढ़रायपुरराजधानी में मां-बेटी की हत्या, कमरे में मिला दोनों का शव…पिता सहित...

राजधानी में मां-बेटी की हत्या, कमरे में मिला दोनों का शव…पिता सहित दो संदेही हिरासत में…

रायपुर । छत्तीसगढ़ के दिवंगत मंत्री डीपी घृतलहरे की बहू और 9 साल की पोती की बेरहमी से हत्या कर दी गई है। दोनों की लाश शनिवार देर रात उनके घर के बेड के अंदर मिली है राजधानी में मां बेटी की गला घोंटकर हत्या कर दी गई है। घटना की सूचना के बाद मौके पर पुलिस और एफएसएल की टीम पहुंची हुई है। पुलिस ने संदेह के आधार पर दो लोगों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है।
जानकारी के मुताबिक घटना खम्हारडीह थाना ले सतनामी चौक स्थित एक घर का है। पुलिस को देर रात हत्या की सूचना मिली थी। सूचना के बाद मौके पर खम्हारडीह पुलिस पहुंची और शव का पंचनामा कर दो संदेहियों को हिरासत में लिया गया है। मृतक महिला का नाम नेहा घृतलहरे और उसकी नौ वर्षीय पुत्री पीहू का बताया जा रहा है। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने पिता सहित दो लोगों को हिरासत में लिया है, जिनसे अभी पूछताछ जारी है।
वहीं मौके पर पहुंचे मृतिका के पति ने बताया कि वो कुछ दिनों से निजी काम के चलते गांव गया हुआ था। गांव से जब उसने अपनी पत्नी को फोन लगाया तो उसने रिसीव नहीं किया, जिसके बाद वो तत्काल आज देर रात घर पहुंचा था। घर आकर देखा तो उसकी पत्नी और 11 वर्षीय बच्ची का शव कमरे में पड़ा हुआ था। वहीं खम्हारडीह टीआई ममता शर्मा अली ने बताया कि, दो संदेहियों को से पूछताछ की जा रही है, जल्द की इस मामले का खुलासा भी कर लिया जाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular