Friday, May 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: बिलासपुर में कुल्हाड़ी मारकर महिला की हत्या, बेटी का गला काटा.....

CG: बिलासपुर में कुल्हाड़ी मारकर महिला की हत्या, बेटी का गला काटा.. घर के सामने पानी बहाने के विवाद पर पड़ोसी ने किया हमला, लड़की की हालत गंभीर

Bilaspur: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में घर के सामने गली में पानी बहाने के विवाद पर पड़ोसी ने कुल्हाड़ी से वार कर महिला की हत्या कर दी। मां पर हमला होता देख बीच-बचाव करने पहुंची बेटी के गर्दन पर वार कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। वारदात के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना सकरी थाना क्षेत्र की है। इस घटना के बाद मोहल्ले में सनसनी फैल गई है।

ग्राम पेंडारी के सतनामीपारा में रहने वाला मंगलूराम कुर्रे (50) ऑटो चलाता है। घर में उसकी पत्नी शैलकुमारी कुर्रे (45) और दो बेटी सुचित्रा कुर्रे (18) और शिवानी कुर्रें (17) रहती हैं। सुचित्रा सेकेंड ईयर में पढ़ती है और शिवानी फर्स्ट ईयर की छात्रा है। शनिवार की शाम करीब 5:30 बजे उनके पड़ोसी जमुना प्रसाद अनंत और परिवार के सदस्यों से विवाद हो गया। बताया जा रहा है कि जमुना उनके सामने रहता है और गली में पानी डाल देता है। पानी बहाने से मना करने पर झगड़ा शुरू हुआ और देखते ही देखते जमुना प्रसाद ने कुल्हाड़ी निकाल शैलकुमारी पर हमला कर दिया, जिससे वह खून से लथपथ होकर जमीन में गिर गई।

वारदात के बाद बेहोश पड़ी थी युवती।

वारदात के बाद बेहोश पड़ी थी युवती।

बीच-बचाव करने आई बेटी पर भी किया हमला
विवाद के दौरान जब जमुना प्रसाद कुल्हाड़ी लेकर निकला और शैलकुमारी को मारने लगा, तब उसे देखकर शैलकुमारी की बेटी सुचित्रा बीच-बचाव करने दौड़ी। इस पर जमुना प्रसाद ने सुचित्रा पर भी कुल्हाड़ी चला दिया, जिससे वह घायल हो गई गिर गई और बेहोश हो गई।

पिता ने पहुंचाया अस्पताल, बेटी गंभीर
जिस समय यह वारदात हुई मृतका शैलकुमारी का पति मंगलूराम ऑटो चलाने गया था। आसपास के लोगों ने उसे घटना की जानकारी दी। इसके बाद वह घर पहुंचा। पत्नी और बेटी को खून से लथपथ देखकर उसने सकरी पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस मौके पर जाने के बजाए उसे बेटी को अस्पताल ले जाने की बात कही। तब वह अपनी बेटी को लेकर इलाज के लिए सिम्स लेकर पहुंचा, जहां उसे भर्ती कराया गया है। उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

-बेटी पर पड़ोसी ने कुल्हाड़ी से किया हमला।

-बेटी पर पड़ोसी ने कुल्हाड़ी से किया हमला।

देर रात में हरकत में आई पुलिस, आरोपी गिरफ्तार
शाम 5:30 बजे हुई इस हत्या की जानकारी देने के बाद भी पुलिस घटनास्थल नहीं पहुंची। मंगलूराम के थाने पहुंचने के बाद पुलिस हरकत में आई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कार्रवाई करने के बाद आरोपी की जानकारी ली। वारदात के बाद आरोपी अपने घर में था, जिसे पुलिस पकड़कर थाने ले गई।

पिता और बेटी ने आरोपी के परिवार वालों पर भी लगाए आरोप
इस घटना के बाद मंगलूराम और उसकी तीसरे नंबर की बेटी ने बताया कि जमुना अनंत और उसके परिवार के सदस्य आए दिन विवाद करते थे। उन्होंने बताया कि जमुना, उसकी पत्नी और बेटों ने घर में घुसकर हमला किया है। जिस समय विवाद हुआ, तब उनकी पत्नी और दो बेटियां घर में थीं। मौका पाकर उन्होंने वारदात को अंजाम दिया है। इधर, थाना प्रभारी सागर पाठक ने कहा कि प्रत्यक्षदर्शी और मृतका की छोटी बेटी शिवानी से पूछताछ और बयान दर्ज करने पर पता चला है कि जमुना अनंत ने अकेले हमला किया है। लिहाजा, उसे पकड़ लिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular