Friday, April 19, 2024
Homeधमतरीचोरों की हिमाकत तो देखिये !….नहीं तोड़ पाये….तो रूपयों से भरी पूरी...

चोरों की हिमाकत तो देखिये !….नहीं तोड़ पाये….तो रूपयों से भरी पूरी तिजोरी ही ले भागे…… वारदात के वक्त गार्ड भी थे मौजूद, पर चोरी की भनक तक नहीं लगी…..SP सहित पुलिस अफसर पहुंचे मौके पर

धमतरी। चोरों की हिमाकत दो देखिये ! गार्ड की मौजूदगी में शराब दुकान से पूरी तिजोरी ही ले भागे। मामला धमतरी के मगरलोड इलाके का है। जहां देर रात शराब दुकान में चोरों ने धावा बोल दिया और रूपयों से भरी तिजोरी लेकर ही चंपत हो गये। ये घटना तब हुई है, जब जिला आबकारी विभाग कई विवादों से घिरा हुआ है। पहले रांवा में 14 लाख की लूट, फिर लाखों रूपये का घोटाला…और अब ये घटना…..।

जानकारी के अनुसार घटना आधी रात करीब 1 से बजे बकी है। शातिर चोर पहले दुकान में दाखिल हुए और फिर दुकान की बिजली काट दी। और पैसों से भरी तिजोरी लेकर फरार हो गये। कमाल की बात ये है कि दुकान के बगल में दो गार्ड भी सोये हुए थे, लेकिन पूरी घटना की उन्हें भनक तक नहीं लगी। हालांकि चोरों में से ही दो युवक गार्ड रूम के बाहर भी खड़े रहे, ताकि अगर वो शोर मचाये तो बाकी लोगों को सचेत किया जा सके। चोरो के हाथ में लाठियां भी थी।

तिजोरी लेकर भागने से पहले चोरों ने तिजोरी को तोड़ने की कोशिश की, लेकिन शोर के डर से चोरों ने पूरी तिजोरी ही ले भागने की जुगत भिड़ा ली। चोरों ने घटना को मात्र 20 मिनट में अंजाम दिया। घटना के बाद गार्ड जब जगे तब उन्हें चोरी का अहसास हुआ, जिसके बाद गार्ड ने पुलिस को सूचना दी। तब तक चोर तिजोरी सहित चंपत हो चुके थे।

मैनेजर के मुताबिक  तिजोरी में बिक्री की रकम 5 लाख 81 हजार रुपये है । सुबह एसपी बीपी राजभानू, एसडीओपी सारिका वैध ,टीआई विनोद कतलम मौके में पंहुचे। डॉग स्कावायड को भी जांच में लगाया गया, लेकिन वो भी अंग्रेजी शराब दुकान के पास जाकर रुक गया। वहीँ इस पूरे मामले में मगरलोड थाना प्रभारी ने बताया कि शराब दुकान में दुकान के अंदर गल्ले में रखे 5 लाख 81 हजार का चोरी हुई है। डॉग स्क्वाड की मदद ली जा रही है। सायबर सेल की टीम भी मौके पर है ।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular