Thursday, April 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाशारदा विहार में मोहल्ला क्लीनिक, प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र एवं प्राथमिक शाला स्थापना...

शारदा विहार में मोहल्ला क्लीनिक, प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र एवं प्राथमिक शाला स्थापना हेतु सभापति ने कलेक्टर को लिखा पत्र…

कोरबा :- सभापति श्याम सुंदर सोनी ने वार्ड क्र. 12 शारदा विहार में मोहल्ला क्लीनिक, प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र एवं प्राथमिक शाला स्थापना हेतु पत्राचार किया है।
सभापति श्याम सुंदर सोनी ने आज कोरबा कलेक्टर को पत्र सौंपते हुए वार्ड क्र. 12 में मोहल्ला क्लीनिक, प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र एवं प्राथमिक शाला की मांग पर आवश्यक कार्यवाही करने आग्रह किया है।
श्री सोनी ने बताया कि वार्ड क्र. 12 शारदा विहार में आवासीय कालोनी के अलावा मजदूर वर्ग के लोग निवासरत् है। यहॉ प्राथमिक शिक्षा के लिए तथा स्वास्थ्य कारणों के लिए दूसरे स्थान पर जाना पड़ता है। जिससे वार्ड वासियों को आवागमन सहित अन्य परेशानियों का सामना करना पड़ता है। गरीब मजदूर वर्ग के लोगों को समय के साथ साथ आवागमन हेतु आर्थिक बोझ उठाना पड़ता है जिससे उनका रोजगार भी प्रभावित होता है। यहॉ आधे से अधिक लोगों को रोजाना काम पर जाना जरूरी होता है ऐसे में उनके बच्चों को शिक्षा व बेहतर स्वास्थ्य सुविधा से वंचित होना पड़ता है। श्री सोनी ने राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल एवं प्रभारी मंत्री डॉ. प्रेमसाय टेकाम से भी चर्चा कर पत्राचार किया है। सभापति सोनी ने वार्डवासियों की पीड़ा को दूर करने आग्रह किया है और विश्वास जताया है कि शीघ्र इन मांगों पर आवश्यक कार्यवाही की जावेगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular