Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: बेटे ने बेरहमी से की मां की हत्या.. पिता के साथ...

CG: बेटे ने बेरहमी से की मां की हत्या.. पिता के साथ मिलकर रची मां को मारने की साजिश, सिर पर सिल-लोढ़े से किया जानलेवा वार

बलौदाबाजार: जिले के ग्राम गोरधा में सोमवार को बेटे ने पिता के साथ मिलकर अपनी मां को मौत के घाट उतार दिया। आपसी विवाद में ये हत्या हुई है। पुलिस ने आरोपी पिता और बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। मामला कसडोल थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, महिला गुरबारी बाई (44 वर्ष) कस्तूरबा छात्रावास कसडोल में रसोईया का काम करती थी। घरेलू विवाद के कारण पिछले कुछ सालों से महिला अपने पति से अलग गोरधा गांव में रह रही थी। सोमवार 6 फरवरी को पुलिस को सूचना मिली कि गोरधा कस्तूरबा हॉस्टल के सामने एक महिला पर सिल-लोढ़े से हमला किया गया है। पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। वहां महिला के सिर से भारी मात्रा में खून निकल रहा था और पूरा शरीर लहूलुहान था। जब जांच की गई, तो पता चला कि महिला की मौत हो चुकी है।

पुलिस जांच में जुटी।

पुलिस जांच में जुटी।

जांच में पता चला कि मृत महिला गुरबारी बाई के बेटे योगेश कहरा (24 वर्ष) और पति परसराम कहरा (45 वर्ष) ने ही प्लानिंग के तहत उसकी हत्या कर दी है। बेटे योगेश ने अपनी मां पर सिल-लोढ़े से जानलेवा वार किया, जिससे उसका सिर फट गया। दोनों आरोपी बाप-बेटे बिलाईगढ़ के टीकरीपारा वार्ड क्रमांक- 3 में रहते हैं। वे कस्तूरबा हॉस्टल आए। बेटे ने अपनी मां को बाहर बुलाया और उससे किसी बात पर झगड़ा करने के बाद उसकी हत्या कर दी।

कसडोल थाना पुलिस ने बताया कि गुरबारी बाई के साथ दोनों पिता-बेटे का आपसी विवाद चल रहा था। आरोपी बेटे ने बताया कि उसकी मां उनकी बात नहीं मानती थी। पुलिस ने दोनों आरोपी पिता-बेटे को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। आरोपियों के खिलाफ धारा 302, 201, 34 के तहत अपराध दर्ज किया गया है। दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। महिला के शव का पोस्टमॉर्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular