Wednesday, April 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: यूथ हॉस्टल्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया द्वारा निशुल्क नेत्र परीक्षण शिविर सम्पन्न..अनेक...

कोरबा: यूथ हॉस्टल्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया द्वारा निशुल्क नेत्र परीक्षण शिविर सम्पन्न..अनेक मरीज हुए लाभान्वित..

KORBA / यूथ हॉस्टल्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया कोरबा इकाई द्वारा चश्मघर कोरबा के साथ संयुक्त रूप से अपने सदस्यों के लिए एक निशुल्क नेत्र परीक्षण शिविर का आयोजन किया।


जैसा कि हम सभी जानते हैं कि “स्वास्थ्य ही धन है”। इसी थीम पर सभी सदस्यों के लिए एक शिविर का आयोजन शनिवार को शाम 5 बजे से 8 बजे तक किया गया। कोरबा इकाई के राज्य और यूनिट चेयरमैन संदीप सेठ ने गर्व से बताया कि कोरोनो महामारी में भी यूनिट ने अप्रैल 2020 से 15 जनवरी 2021 तक 15 कार्यक्रमों का सफल आयोजन किया। शिविर में लगभग 40 सदस्यों ने इसका लाभ उठाया। शिविर का उद्घाटन इकाई अध्यक्ष श्री सतीश शुक्ला ने किया। डॉ। श्रीमती चंदा सेठिया भट्ट ने सभी सदस्यों की जाँच की। कोरबा में पहली बार इस प्रकार की गतिविधि आयोजित किए जाने से सभी सदस्य बहुत खुश हुए और सभी ने मिलकर इस शिविर का सफलतापूर्वक संचालन किया ।


यूनिट के सचिव शैलेंद्र नामदेव और ईपीसी कोरबा डीबी सुब्बा ने घोषणा की कि यह शिविर अब से हर साल किया जाएगा। कार्यक्रम में सुमन सेठ, एम आर पति, सीमा शुक्ला ने भाग लिया और शाम 5 से 8 बजे तक मौजूद रहीं। पालेश्वर सिंह, एमएल साहू, तोमर परिवार, शर्मा परिवार और गुप्ता परिवार ने कार्यक्रम को एक शानदार सफलता दिलाई।
शिविर के बाद कार्यकारिणी की बैठक आयोजित की गई और गतिविधियों को सहयोग देने के लिए सभी का आभार इकाई सचिव ने किया। कोरबा इकाई द्वारा चश्मा घर के मालिक नितिन गुप्ता और डॉ श्रीमती चंदा भट्ट को प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular