Thursday, March 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़रायपुरसीट बेल्ट न लगाने का खामियाजा: रायपुर में बर्थडे पार्टी से नशे...

सीट बेल्ट न लगाने का खामियाजा: रायपुर में बर्थडे पार्टी से नशे में लौट रहे थे तीन दोस्त, डॉगी को बचाने के चक्कर में पेड़ से टकराई SUV; ड्राइव कर रहे युवक की मौत…

  • रायपुर के वीआईपी रोड इलाके में शनिवार देर रात हुआ हादसा
  • कार चला रहे युवक के दो दोस्त घायल, पहुंचाया गया अस्पताल

बर्थडे पार्टी में शामिल होने के बाद लौट रहे दोस्त आपस में हंसी-मजाक करते हुए पूरी रफ्तार में अपनी SUV दौड़ा रहे थे, तभी अचानक सामने कुत्ता आ गया। कार चला रहे सुदर्शन ने गाड़ी को दूसरी तरफ मोड़ने की कोशिश की और गाड़ी का संतुलन बिगड़ा, वह पेड़ से जा टकराई। सुदर्शन की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के वक्त गाड़ी में मौजूद सुदर्शन के दोस्त ने अस्पताल जाते वक्त पुलिस को ये बात बताई। यह सड़क हादसा वीआईपी रोड के गौरव गार्डन के पास हुआ। शनिवार की रात करीब 1 बजे के आस-पास हुए इस हादसे में सुदर्शन के दो दोस्त घायल हैं, जिनका इलाज जारी है।

तस्वीर हादसे के फौरन बाद ली गई है। सड़क पर घायल युवक मदद का इंतजार कर रहे थेे।

तस्वीर हादसे के फौरन बाद ली गई है। सड़क पर घायल युवक मदद का इंतजार कर रहे थेे।

नवा रायपुर से लौट रहे थे तीनों
हादसे के बाद रास्ते से गुजर रहे लोगों ने पुलिस को सूचित किया। इसके बाद घायल युवकों को अस्पताल पहुंचाया गया। मृतक सुदर्शन कमल विहार का रहने वाला था। अब तक सामने आए तथ्यों के मुताबिक वो अपने दो दोस्तों के साथ नवा रायपुर से बर्थडे पार्टी में शामिल होने के बाद लौट रहा था। हादसे में सुदर्शन का चेहरा और सिर बुरी तरह फट गया था। उसकी लाश गाड़ी के दरवाजे से लटक रही थी।

पुलिस इन दिनों यातायात जागरुकता के कार्यक्रम कर रही है। नशे में ड्राइविंग को लेकर लोगों को जागरूक किया जा रहा है।

पुलिस इन दिनों यातायात जागरुकता के कार्यक्रम कर रही है। नशे में ड्राइविंग को लेकर लोगों को जागरूक किया जा रहा है।

सुदर्शन ने सीट बेल्ट भी नहीं लगाई थी
पुलिस को यह भी पता चला है कि गाड़ी में मौजूद युवकों ने शराब पी थी। हादसे के बाद गाड़ी के सामने का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। फ्रंट और साइड की तरफ लगे एयरबैग खुल गए। सुदर्शन ने सीट बेल्ट भी नहीं लगाई थी। गाड़ी के अंदर से शराब की बोतल बाहर गिरी मिली, गाड़ी के अंदर से गिलास वगैरह भी मिले हैं। इस इलाके में इससे पहले भी इस तरह के हादसे हो चुके हैं। दो दिन पहले इसी सड़क पर एक तेज रफ्तार कार चालक ने ट्रैफिक जवान पर कार चढ़ा दी थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular