Wednesday, April 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़जांजगीर-चांपाबीसीसी न्यूज़24 :जांजगीर नगर सैनिक की हत्या के मामले में हुआ खुलासा,...

बीसीसी न्यूज़24 :जांजगीर नगर सैनिक की हत्या के मामले में हुआ खुलासा, साथी कर्मचारी ने उतारा था मौत के घाट, ब्याज में लिए पैसे वापस नहीं करने का है मामला

जांजगीर चाम्पा : साथी कर्मचारी ने उतारा मौत के घाट, नगर सैनिक की हत्या मामले में खुलासा

जांजगीर चाम्पा (बीसीसी न्यूज़24): जिले में ड्यूटी पूरी कर घर लौटते समय हुई नगर सैनिक की हत्या के मामले में खुलासा हो गया है। बताया जा रहा है कि साथ में काम करने वाले नगर सेना के जवान ने ही अपने साथियों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया है। ब्याज में लिए पैसे वापस नहीं करने की नीयत से हत्या की गई है।

यह घटना नवागढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम अवरीद की है, जहां 24 सितंबर की रात घटना हुई थी। ड्यूटी पूरी कर घर लौटते समय अज्ञात आरोपितों ने नगर सैनिक का धारदार हथियार से गला रेतकर कर हत्या कर दी गई थी। नगर सैनिक में पदस्थ आरक्षक अमोरा निवासी रज्जू प्रसाद तिवारी पिता हरनारायण तिवारी की चार दिन पूर्व कंटेनमेंट जोन में सुरक्षा के लिए नवागढ़ थाना में पदस्थ किया गया था।

रज्जू प्रसाद की धारदार हथियार से की गई थी। रात लगभग साढ़े 10 बजे राहगीरों ने उसे को घायल अवस्था में देखकर इसकी जानकारी डायल 112 को दी। सूचना मिलने पर डायल 112 की टीम मौके पर पहुंची। इस दौरान वह मृत अवस्था में पड़ा मिला। इसके बाद पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई थी।

पुलिस ने इस मामले में 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, आरोपियों में दो नाबालिग भी शामिल हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular