Tuesday, April 23, 2024
Homeबीजापुरबीजापुर में दर्दनाक हादसा: मकान में देर रात लगी आग, अंदर सो...

बीजापुर में दर्दनाक हादसा: मकान में देर रात लगी आग, अंदर सो रहे किसान की जिंदा जलकर हुई मौत…

छत्तीसगढ़ के बीजापुर में एक मकान में आग लगने से अंदर सो रहा किसान भी साथ जलकर खाक हो गया।

  • भोपालपट्नम के बारेगुड़ा गांव में हुआ हादसा, आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं
  • घटना का पता लोगों को अगले दिन सुबह चला, आग से मकान भी पूरी तरह खाक

बीजापुर: छत्तीसगढ़ के बीजापुर में सोमवार देर रात एक मकान में आग लग गई। इस दौरान मकान के अंदर सो रहे किसान की जिंदा जलकर मौत हो गई। आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है। हादसे की सूचना मंगलवार को तहसीलदार और भोपालपट्नम थाने को दी गई है। इसके बाद पुलिस और प्रशासन की ओर से आगे कार्रवाई की जा रही है। लोगों ने परिजनों को मुआवजा देने की मांग की है।

जानकारी के मुताबिक, बीजापुर के भोपालपटनम ब्लॉक से करीब 12 किमी दूर ग्राम पंचायत बारेगुड़ा निवासी गुरला शंकर (38) पिता कोंडेय किसानी करता था। उसके मकान में सोमवार देर रात आ लग गई। घटना का पता अगले दिन मंगलवार सुबह लोगों को चला। इसके बाद ग्रामीणों ने जिला पंचायत सदस्य बसंत राव ताटी को इसकी जानकारी दी। वह ग्रामीणों के साथ मौके पर पहुंचे तो मकान जलकर खाक हो चुका था।

हादसे के दौरान मकान में किसान के अलावा कोई नहीं था
अंदर ही शव पड़ा हुआ था। वह भी जलकर बुरी तरह से खाक हो चुका था। आशंका जताई जा रही है कि गहरी नींद में होने के कारण किसान गुरला शंकर को आग का पता नहीं चला होगा और उसकी चपेट में आकर झुलस कर मरा होगा। हादसे के दौरान मकान में और कोई नहीं था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं स्थानीय विधायक विक्रम मंडावी ने हादसे पर दुख जताते हुए परिजनों को मुआवजा दिलाने की बात कही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular