Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़BIG NEWS: प्रेमिका को कॉल-मैसेज करता था इसलिए दोस्त का किया मर्डर......

BIG NEWS: प्रेमिका को कॉल-मैसेज करता था इसलिए दोस्त का किया मर्डर… दिल और प्राइवेट पार्ट निकाला; उंगलियां भी काट दीं, फिर पुलिस स्टेशन जाकर सरेंडर किया

हैदराबाद: हैदराबाद में 22 साल के युवक ने अपने दोस्त की गला दबाकर हत्या कर दी, क्योंकि दोस्त युवक की प्रेमिका को मैसेज और कॉल करता था। हत्या के बाद युवक ने उसका दिल और प्राइवेट पार्ट निकाल दिया। गर्दन और उंगलियां भी काट दी। फिर शुक्रवार को पुलिस स्टेशन जाकर खुद को सरेंडर कर दिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी के बयान के बाद मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच की जा रही है।

पुलिस ने कहा कि आरोपी हरिहर कृष्णा और उसका दोस्त नवीन दिलसुख नगर में एक कॉलेज में साथ पढ़ते थे। जिस लड़की की वजह से हरिहर ने दोस्त की हत्या की वह भी उसी कॉलेज में पढ़ती थी। हरिहर और नवीन दोनों को उस लड़की से प्यार हो गया। लेकिन नवीन ने पहले लड़की को यह बात बताई और फिर लड़की और नवीन दोनों के बीच रिलेशन बन गया। हालांकि कुछ साल बाद दोनों अलग हो गए और फिर लड़की हरिहर के साथ रिलेशनशिप में आ गई।

घटना के बाद आक्रोशित हुए मृतक के परिजन को ले जाते पुलिस कर्मी।

घटना के बाद आक्रोशित हुए मृतक के परिजन को ले जाते पुलिस कर्मी।

ब्रेकअप के बाद भी लड़की के कॉन्टैक्ट में था दोस्त
आरोपी ने पुलिस को बताया कि ब्रेकअप के बावजूद नवीन लगातार लड़की के कॉन्टैक्ट में था। उसे मैसेज और कॉल करता रहता था, जिससे कृष्णा बुरी तरह परेशान हो गया था। करीब तीन महीने तक ऐसा ही चलता रहा और आरोपी हरिहर मौके की तलाश करता रहा। 17 फरवरी को हरिहर और नवीन शराब के नशे में थे। दोनों में काफी कहासुनी हुई। इस दौरान हरिहर ने गुस्से में नवीन की गला दबाकर हत्या कर दी।

आरोपी ने पुलिस को बताया कि हत्या के बाद उसने बॉडी की तस्वीरें भी ली थी। इसके बाद व्हाट्सएप पर अपनी प्रेमिका को शेयर की।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular