Tuesday, April 16, 2024
Homeछत्तीसगढ़दूसरी शादी भी नहीं आ रही रास: ​​​​​​​बिलासपुर में चरित्र पर संदेह...

दूसरी शादी भी नहीं आ रही रास: ​​​​​​​बिलासपुर में चरित्र पर संदेह पर चलते पति ने डंडे और घूंसों से पीटा, घर से भागकर बचाई जान; महिला ने देवर से की थी शादी….

  • मस्तुरी क्षेत्र के बुढ़ीखार का मामला, अगले दिन थाने पहुंचकर दर्ज कराई FIR पहले पति के दूसरी शादी करने पर 8 साल पहले महिला ने भी देवर से कर ली थी शादी

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक महिला को उसकी दूसरी शादी भी रास नहीं आई। चरित्र संदेह के चलते पति ने शुक्रवार देर रात महिला को डंडे और घूंसों से जमकर पीटा। महिला ने किसी तरह घर से भाग कर अपनी जान बचाई। इसके बाद अगले दिन शनिवार सुबह थाने पहुंची और FIR दर्ज कराई है। महिला ने अपने पति को छोड़कर देवर से दूसरी शादी की है। मामला मस्तुरी थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, बुढ़ीखार निवासी लकेश्वरी भैना गृहणी है। करीब 15 साल पहले ग्राम कांसा निवासी दिलीप भैना से उसकी शादी हुई थी। उससे दो बच्चे भी हैं। इसके बाद दिलीप ने दूसरी शादी कर ली। इस पर लकेश्वरी उसे छोड़कर अपने मायके चली आई। फिर कुछ समय बाद करीब 8 साल पहले उसने अपने देवर देवर दीपक चंद भैना से शादी कर ली। उससे भी लकेश्वरी को एक बेटी है।

सारी रात पड़ोसी के घर छिपी रही महिला
लकेश्वरी का आरोप है कि उसका पति दीपक चरित्र पर संदेह करता है। इसके चलते अक्सर ही मारपीट किया करता है। शुक्रवार रात भी करीब 10 बजे दीपक ने उसे गालियां देते हुए घूंसों और डंडे से पीटा। इस पर वह भागकर पड़ोसी शैलू सोनार के घर पहुंची और जान बचाई। सारी रात वहीं रही और सुबह थाने पहुंची। पिटाई के चलते लकेश्वरी के पैरों और पीठ पर चोटें आई हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular