Wednesday, April 24, 2024
Homeछत्तीसगढ़पुलिस के संरक्षण में जुए का खेल: ​​​​​​​मुंगेली के मेले में टेबल...

पुलिस के संरक्षण में जुए का खेल: ​​​​​​​मुंगेली के मेले में टेबल लगाकर चल रहा जुआ, शिकायत पर पकड़ा गया; शाम को लौटा तो बोला- 3 हजार रुपए लेकर छोड़ दिया….

  • जरहगांव क्षेत्र के सेमरसल मेले में सार्वजनिक रूप से लग रहा तीन पत्ती पर दांव
  • शिकायत करने पर दिन में पुलिस ने किया था गिरफ्तार, अफसर बोले- कार्रवाई होगी

छत्तीसगढ़ में मुंगेली के मेले में सार्वजनिक रूप से टेबल लगाकर जुए का खेल चल रहा है। आरोप है कि यह सब कुछ पुलिस के संरक्षण में चल रहा है। जुआ खिलाने वाले भी बोल रहे हैं कि पुलिस से एक टेबल लगाने की बात हो चुकी है। खास बात यह है कि शिकायत के बाद पुलिस ने एक आरोपी को पकड़ा भी, लेकिन शाम को वह लौटा तो बोला कि पुलिस ने 3 हजार रुपए लेकर छोड़ दिया। मामला जरहगांव थाना क्षेत्र का है।

दिन में शिकायत मिलने पर इस आरोपी को पुलिस पकड़कर थाने ले गई थी, लेकिन शाम को फिर टेबल लगाकर जुआ खिलवाना शुरू कर दिया।

दिन में शिकायत मिलने पर इस आरोपी को पुलिस पकड़कर थाने ले गई थी, लेकिन शाम को फिर टेबल लगाकर जुआ खिलवाना शुरू कर दिया।

जानकारी के मुताबिक, जरहगांव क्षेत्र में इन दिनों सेमरसल मेला लगा हुआ है। इसमें पुरुषों के साथ ही महिलाएं और बच्चे भी पहुंच रहे हैं। इस मेले में झूले, खेल-खिलौने और खाने-पीने की दुकानें लगाई गई हैं। इन सबके बीच एक टेबल भी लगी है। जहां तीन पत्ती का खेल जारी है। जहां लोग खुलेआम दांव लगा रहे हैं। एक आरोपी कहता है कि टेबल लगाने को लेकर बात हो गई थी। अब 3 हजार मांगते हैं। जुआ एक्ट में तो ऐसे ही छूट जाएंगे, फिर इतना पैसा क्यों दें।

थाने में एक-दूसरे पर डाल रहे मामला, अफसर बोले- दिखवाता हूं
इस मामले में जब थाने की SDOP साधना सिंह से बात की गई तो उन्होंने छुट्‌टी पर होने की बात कही। कहा, प्रभार टीआर पटेल के पास है। वहीं टीआर पटेल का कहना है कि मुझे जरहगांव क्षेत्रका प्रभार दिया ही नहीं गया। आप एडीशनल SP से बात कर लें। उधर, एडिशनल SP सी डी तिर्की का कहना है कि पुलिस कार्रवाई कर रही होगी। जुआ एक्ट में मुचलके में छूट जाते हैं, इसलिए छोड़ दिया होगा। फिर भी मैं दिखवाता हूं और मना करता हूं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular