Saturday, April 20, 2024
HomeUncategorizedचोरों ने मरीजों को भी नहीं छोड़ा: अस्पताल में बीमार पति की...

चोरों ने मरीजों को भी नहीं छोड़ा: अस्पताल में बीमार पति की बेड के पास सो गई महिला, उठी तो चोरी हो चुका था मोबाइल..

इस मामले में पुलिस अस्पताल प्रबंधन से भी पूछताछ कर रही है। इससे पहले भी अस्पताल से चोरी की खबरें सामने आ चुकी हैं। सिबॉलिक फोटो।

  • बिलासपुर के बिटकुला गांव की रहने वाली गरीब महिला बनी चोरों की शिकार
  • सिविल लाइंस थाने में केस दर्ज, अस्पताल में लगे सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस

बिलासपुर/ बिलासपुर के बिटकुला गांव की रहने वाली एक महिला चोरी की घटना का शिकार हो गई। दरअसल महिला अपने पति के इलाज के सिलसिले में बिलासपुर के SKB अस्पताल में है। इस दौरान चोरों ने महिला का मोबाइल पार कर दिया। महिला ने जिले के सिविल लाइंस थाने में शिकायत दर्ज करा चोरों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक SKB अस्पताल में इससे पहले भी इसी तरह की वारदातें हो चुकी हैं।

यह है पूरा मामला
बिटकुला गांव की रहने वाली विजयलक्ष्मी मरकाम ने बताया कि उनके पति मनोज सिंह मरकाम के कमर का इलाज चल रहा है। परिवार में कोई और नहीं है इसलिए पति की देखभाल विजयलक्ष्मी ही करती है। 11 फरवरी को उनके पति को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था तब से महिला पति के साथ अस्पताल में ही रह रही है। रात करीब 2:00 बजे के आसपास मोबाइल को चार्ज में लगाकर वह सो गई थीं। सुबह करीब 5:30 बजे उनकी आंख खुली तो देखा मोबाइल चोरी हो चुका है।

आसपास के लोगों से पूछताछ की मगर मोबाइल का कहीं पता नहीं चला। महिला ने फोन कर अपने रिश्तेदारों को इसकी जानकारी दी। कुछ देर बाद पुलिस के पास जाकर मोबाइल चोरी की जानकारी दी मामले में सिविल लाइन थाना पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। अस्पताल में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है। उधर, पुलिस ने अस्पताल के सुरक्षाकर्मियों को भी फटकार लगाई गई है कि आखिर उनकी ड्यूटी के दौरान मरीज के परिजनों इस तरह क्यों परेशान होना पड़ रहा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular