Saturday, April 27, 2024
Homeछत्तीसगढ़गरीबी में आटा गीला: बेरोजगारी में खर्चा चलाने के लिए भाइयों ने...

गरीबी में आटा गीला: बेरोजगारी में खर्चा चलाने के लिए भाइयों ने बेचा मकान; थैले में 47 हजार रुपए लेकर ऑटो से आ रहे थे, रास्ते में गायब हो गई रकम…

  • सिविल लाइंस क्षेत्र के अमेरी चौक की घटना, ऑटो वाले और उसके परिचित लड़के पर जताया शक
  • भाइयों का आरोप- रास्ते में रुपए देखकर दोनों की नीयत बिगड़ी, लड़का चोरी से थैला लेकर चला गया

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में बेरोजगारी से जूझ रहे भाइयों के लिए नई मुसीबत आ गई। पुराना मकान बेचकर मिली रकम से खर्चा चला रहे थे। ऑटो से सोमवार शाम को आते समय रास्ते में 47 हजार रुपए से भरे थैले को ही लेकर कोई भाग निकला। अब दोनों भाइयों ने ऑटो चालक और उसके परिचित लड़के पर शक जताते हुए आरोप लगाया है कि उन्होंने ही रुपए चोरी किए हैं। मामला सिविल लाइंस थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, वेयर हाउस दुर्गा रोड निवासी आदर्श राव होलकर बेरोजगार है। परेशान होकर उसने अपना पुराना मकान बेच दिया। इससे मिली रकम का अपने भाई आशीष के साथ बंटवारा कर लिया। इन्हीं रुपयों से दोनों भाई अपना जीवन यापन कर रहे थे। दोनों भाई सोमवार शाम करीब 4 बजे ऑटो से वेयर हाउस लौट रहे थे। इस दौरान उनके पास एक थैला भी था, जिसमें 47500 रुपए, डॉक्टर की लिखी पर्ची और अन्य सामान था।

डीजल भरवाने के लिए 100 रुपए मांगे, थैले में रुपए देखकर बिगड़ी नीयत
उसी ऑटो में चालक अर्जुन पाटले का परिचित लड़का छोटू शुक्ला भी बैठा था। रास्ते में चालक ने ऑटो रोका और डीजल भरवाने के लिए 100 रुपए मांगे। इस पर आशीष ने थैले से रुपए निकालकर दे दिए। आरोप है कि थैले में नोटों की गड्‌डी देखकर ऑटो चालक और छोटू की नीयत बिगड़ गई। आगे अमेरी चौक के पास छोटू उतर कर चला गया। थोड़ी देर बाद देखा तो रुपयों का थैला गायब था। आदर्श राव को आशंका है कि वही दोनों रुपयों का थैला ले गए।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular