Wednesday, April 24, 2024
Homeछत्तीसगढ़धमतरी में हादसा: स्कूटी पर जा रही मां-बेटी स्लिप होकर गिरी, पीछे...

धमतरी में हादसा: स्कूटी पर जा रही मां-बेटी स्लिप होकर गिरी, पीछे से आ रहे ट्रक की टक्कर से दो टुकड़े में बंटा महिला का शरीर…

  • भखारा क्षेत्र के ग्राम लोहारापथरा की घटना, शादी समारोह में शामिल होकर लौट रहे थे दोनों
  • स्कूटी में पीछे बैठी महिला की बेटी सुरक्षित, शव को ट्रैक्टर से पोस्टमार्टम के लिए भेजा

छत्तीसगढ़ के धमतरी में गुरुवार दोपहर सड़क हादसे में स्कूटी सवार महिला की मौत हो गई। महिला अपनी बेटी के साथ घर लौट रही थी। इसी दौरान रास्ते में स्कूटी स्लिप होने से महिला और उसके बेटी दोनों सड़क पर जा गिरे। तभी पीछे से आ रही ट्रक ने महिला को कुचल दिया। इसके चलते उसके शरीर के दो टुकड़े हो गए और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। भाखरा थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

हादसा इतना दर्दनाक था कि नंदनी का एक पैर कटकर अलग हो गया। और सिर पर चोट लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

हादसा इतना दर्दनाक था कि नंदनी का एक पैर कटकर अलग हो गया। और सिर पर चोट लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

सिवनी कलां निवासी नंदनी साहू (40) पत्नी रोमन साहू अपनी बेटी दीपिका साहू के साथ शादी समारोह में शामिल होने के लिए ग्राम तरसींवा गई थीं। वहां से नंदनी अपनी बेटी को स्कूटी से लेकर गुरुवार दोपहर को लौट रही थी। अभी वे ग्राम लोहार पथरा बस्ती के पास पहुंचे ही थे कि स्कूटी स्लिप कर गई। इसके चलते दीपिका किनारे, जबकि नंदनी सड़क के बीच में जो गिरी। तभी सामने से आ रहे ट्रक ने नंदनी को कुचल दिया।

पुलिस ने ट्रक जब्त कर चालक को हिरासत में लिया
हादसा इतना दर्दनाक था कि नंदनी का एक पैर कटकर अलग हो गया। और सिर पर चोट लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, दीपिका को भी चोट आई है। हादसा होते देख ग्रामीणों ने ट्रक रुकवा लिया और पुलिस को सूचना दी। इसके बाद हाईवे पेट्रोलिंग भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने ट्रक जब्तकर चालक को हिरासत में ले लिया है। शव को ट्रैक्टर से अस्पताल भेजा गया है। वहीं दीपिका को भी प्राथमिक उपचार के लिए भेजा गया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular