Saturday, April 20, 2024
Homeदेश-विदेशमंत्री ने अपने स्वागत के लिए जनता से मांगे 20-20 रुपये तो...

मंत्री ने अपने स्वागत के लिए जनता से मांगे 20-20 रुपये तो मिला 50-50, जानिये क्या है मामला…

ग्वालियर। अपने बयानों और कार्यों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाले मध्यप्रदेश के ऊर्जा मंत्री एक बार फिर चर्चा में हैं। इस दफा वे अपने स्वागत में माला की बजाय उसकी कीमत 20-20 रुपये देने की मांग कर रहे हैं। मंत्री जी की मांग पर चैंबर ऑफ कॉमर्स के व्यापारियों ने 50-50 रुपये देकर उनका स्वागत किया।

मामला शुक्रवार का है, ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्‍न सिंह तोमर चैम्बर ऑफ कॉमर्स द्वारा आयोजित बिजली शिविर में पहुंचे थे। जैसे ही वहां स्वागत कार्यक्रम शुरू हुआ तो मंत्री जी ने माला पहनने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा माला पहनाने की बजाए आप मुझे बेटियों के लिए 20-20 रुपए दान दीजिए। यह सुनकर व्यापारियों ने मंत्री को 50-50 रुपए दान में दिए।

ऊर्जा मंत्री अपने विधानसभा क्षेत्र ग्वालियर में पदयात्रा पर निकले हैं। दो दिन पहले उन्होंने कहा था कि उनके स्वागत में फूल-माला पर खर्च करने की बजाय बेटियों के कल्याण पर खर्च करें। प्रद्युम्न सिंह ने फूल माला से स्वागत को फिजूल खर्ची करार देते हुए लोगों से उसके बदले 20-20 रुपये दान करने की अपील की है।

उनके मुताबिक ये पैसा जनकल्याण संघर्ष समिति के खाते में जमा कराया जाएगा। मंत्री जी ने समिति के नाम पर नया खाता खुलवाया है। इसमें स्वागत के एवज में आने वाली रकम जमा की जाएगी। जिसे बेटियों के कल्याण में खर्च किये जाएंगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular