Tuesday, April 23, 2024
Homeछत्तीसगढ़रायपुरपति के दोस्त से पत्नी को हुआ प्यार, फिर तलाक; जब शादी...

पति के दोस्त से पत्नी को हुआ प्यार, फिर तलाक; जब शादी की बात आई तो दोस्त मुकर गया…

  • रायपुर के कोतवाली थाने में पहुंचकर महिला ने दर्ज करवाई FIR

रायपुर के कोतवाली थाने क्षेत्र में शादी के झांसा देकर एक शादीशुदा महिला से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। महिला ने शनिवार को कोतवाली में आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। पीड़ित की शिकायत में कहा है कि उसका अपने पति के दोस्त के साथ अफेयर था। इसकी वजह से उसके पति ने उसे तलाक दे दिया। इसके बाद जब उसने अपने प्रेमी से शादी की बात कही तो उसने इससे इंकार कर दिया। पुलिस ने महिला की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया। आरोपी फरार है।

इस रिश्ते की वजह से घर टूटा
छोटापारा मुहल्ले में 32 साल की महिला अपने पति के साथ रहती थी। पति के दोस्त बिस्कुट सिक्का जो आरोपी है, इसका अक्सर घर पर आना-जाना था। इस दौरान महिला और बिस्कुट की नजदीकियां बढ़ गईं। करीब 9 साल तक दोनों के बीच अफेयर चलता रहा। बिस्कुट महिला से शादी का वादा कर उसके साथ संबंध बनाता रहा।

महिला और बिस्कुट के रिश्ते की जानकारी जब महिला के पति को हुई तो दोनों के बीच विवाद हुआ। अफेयर की वजह से महिला के पति ने उसे तलाक दे दिया। महिला भी बिस्कुट के साथ रहने के सपने सजाते हुए अपने पति को तलाक देने के लिए राजी हो गई। लेकिन जब बात शादी की आई तो बिस्कुट मुकर गया महिला ने कई बार कोशिश की लेकिन बिस्कुट ने महिला से मुंह मोड़ लिया। अब इस मामले की शिकायत महिला ने पुलिस से की है, कोतवाली थाने की पुलिस बिस्कुट के संबंध में जानकारी जुटा रही है। फिलहाल वह फरार है लेकिन पुलिस जल्द ही इसे गिरफ्तार करने का दावा कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular