Saturday, April 20, 2024
Homeराजनांदगांवबम्हनी में संत रविदास जयंती पर भव्य कार्यक्रम 28 को...

बम्हनी में संत रविदास जयंती पर भव्य कार्यक्रम 28 को…

राजनांदगांव जिले के छूरिया इलाके में बम्हनी चारभाठा गांव आगामी 28 फरवरी को एक ऐतिहासिक कार्यक्रम का साक्षी बनने जा रहा है। इस दिन संत रविदास जयंती के उपलक्ष्य में आयोजित कार्यक्रम आगामी कई वर्षों तक याद किया जाएगा।

राजनांदगांव। राजनांदगांव के छुरिया इलाके में स्थित बम्हनी चारभाठा गांव में आगामी 28 फरवरी को संत रविदास जयंती के मौके पर एक वृहद कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में क्षेत्र की विधायक छन्नी चंदू साहू मौजूद रहेंगी। यह कार्यक्रम अहिरवार समाज छत्तीसगढ़ के तत्वावधान में आयोजित किया जा रहा है। कार्यक्रम की विस्तृत रूपरेखा के बारे में जानकारी मिली है कि सुबह 9:00 बजे प्रभात फेरी प्रातः वंदन और ध्वजारोहण होगा, सुबह 10:00 बजे से शाम 5:00 बजे तक सांस्कृतिक कार्यक्रम होंगे, सुबह 11:00 बजे मुख्य अतिथि एवं अन्य अतिथियों का स्वागत सत्कार किया जाएगा। 12:00 बजे समाज के मेधावी छात्र-छात्राओं का सम्मान किया जाएगा। 1:00 बजे युवक-युवती परिचय सम्मेलन होगा 1:30 बजे अतिथियों का उद्बोधन एवं संदेश वाचन होगा। आपको बता दें कि भंडारे की व्यवस्था सुबह कार्यक्रम की शुरुआत से कार्यक्रम की समाप्ति तक रहेगी।

– प्रेमप्रकाश गजेन्द्र बने कलार समाज के कार्यवाहक सचिव, डड़सेना कलार समाज के नए भवन का हुआ उद्घाटन इस कार्यक्रम को सफल बनाने में छत्तीसगढ़ अहिरवार समाज के पूर्व अध्यक्ष सुखराम टांडेकर, वरिष्ठ समाजसेवी नानुकराम चौरे, बम्हनी चारभाठा के सरपंच धर्मेंद्र साहू आदि में सक्रिय हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular