Friday, April 26, 2024
Homeछत्तीसगढ़रायपुरसावधान! कांग्रेस पार्टी के जिला अध्यक्ष का न्यूड वीडियो चैट वायरल होने...

सावधान! कांग्रेस पार्टी के जिला अध्यक्ष का न्यूड वीडियो चैट वायरल होने के बाद राजनीतिक ब्लैकमेलिंग का धंधा…अब नेता टार्गेट पर….

रायपुर. कांग्रेस पार्टी के एक शहर के जिला अध्यक्ष का न्यूड वीडियो चैट वायरल होने के बाद राजनीतिक गलियारों में कुछ वर्षों पर फिर गहमा-गहमी तेज हो गई है. छत्तीसगढ़ में एक सीडी कांड का मामला अभी ठंडा ही हुआ था कि इस नए वीडियो चैट ने फिर गड़े मुर्दे उखाड़ दिए.

लेकिन सवाल ये है कि ये वीडियो लीक कैसे हुआ ? इसकी पुष्टि तो जांच के बाद होगी. लेकिन इसके पीछे साजिश को इनकार नहीं किया जा सकता है. संभव उक्त शहर अध्यक्ष ब्लैकमेलिंग का शिकार हो गए और अपना पूरा राजनीतिक करियर दाव पर लगा बैठे है.

हैरानी की बात ये है कि जिस नेता का न्यूड वीडियो वायरल किया है उसने अभी तक इस मामले में पुलिस से कोई भी शिकायत नहीं की है.

आप भी करते है वीडियो कॉलिंग तो रहे सावधान

यदि आपके स्मार्टफोन पर भी अनजान नंबर से वीडियो कॉल आ रहा है तो उसे उठाने से पहले सावधान हो जाएं वरना आप ब्लैकमेलिंग या ठगी के शिकार हो सकते हैं. ऐसा हो सकता है कि कोई शातिर गिरोह या बदमाश वो वीडियो कॉल रिकॉर्ड कर रहा हो और फिर बाद में उसी के जरिए आपको ब्लैकमेल करने लगे.

होता है एक पूरा गिरोह

सोशल मीडिया पर न्यूड वीडियो कॉल करके ब्लैकमेल करने वाली खूबसूरत लड़कियों की हकीकत जानकर आप चौंक जाएंगे. ये पूरा एक गिरोह होता है और ये पूरी प्लानिंग के तहत पहले दोस्ती करते है और फिर अपने प्यार के जाल में फंसाकर न्यूड वीडियो कॉलिंग तक पहुंचती है और काम पूरा होने के बाद शुरू हो जाती है ब्लैकमेलिंग. तो, आप भी यदि वीडियो कॉलिंग का शौक रखते है, तो जरा सावधान रहें, कही ऐसा न हो कि आप भी ऐसे ही किसी ब्लैकमेलिंग का शिकार हो जाएं.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular