Friday, March 29, 2024
Homeछत्तीसगढ़रईसजादों का हंगामा: देर रात राजधानी के होटल में हुई पार्टी; युवकों...

रईसजादों का हंगामा: देर रात राजधानी के होटल में हुई पार्टी; युवकों के बीच हुई मारपीट, लड़कियों ने भी किया खूब बवाल…

  • रायपुर के वीआईपी रोड स्थित होटल ग्रैंड इंपीरिया का मामला
  • भिलाई के रहने वाले युवक-युवतियों ने किया हंगामा

राजधानी रायपुर का तेलीबांधा इलाका देर रात रईसजादों की पार्टियों की वजह से चर्चा में रहता है। सोमवार की देर रात भी ऐसी ही एक पार्टी में हंगामा हो गया। भिलाई से रायपुर आए कुछ युवक-युवतियों ने खाने-पीने के बाद एक दूसरे के साथ झगड़ा कर लिया। होटल में ही लात घुसों और डंडों से एक दूसरे को पीटने लगे। हंगामा बढ़ने की वजह होटल स्टाफ ने पुलिस को बुला लिया। तेलीबांधा थाने से टीम मौके पर पहुंची और हंगामा कर रहे युवक को अपने साथ थाने लेकर आई।

तेलीबांधा थाने की टीम युवकों के गाड़ियों की तलाशी भी ली।

तेलीबांधा थाने की टीम युवकों के गाड़ियों की तलाशी भी ली।

यह है पूरा मामला
तेलीबांधा थाने की पुलिस ने बॉबी जंघेल नाम के युवक पर मारपीट और गाली गलौज करने के का केस दर्ज किया है। दरअसल बॉबी जंघेल इसकी बहन और कुछ दूसरे युवकों के बीच मारपीट हो गई थी। खाने के बाद वॉशरूम की तरफ जाते वक्त कुछ युवकों ने बॉबी टकरा गया, और हंगामा शुरू हो गया। कुछ देर बाद दूसरे युवक होटल से भाग गए। इनकी पहचान नहीं हो सकी है। बॉबी जंघेल ने अपने कुछ रिश्तेदारों को फोन करके बुला लिया था।

ये कैमरा बंद करो... हंगामे को जब मीडिया ने रिकॉर्ड करना शुरू किया तो ये युवतियों को पसंद नहीं आया।

ये कैमरा बंद करो… हंगामे को जब मीडिया ने रिकॉर्ड करना शुरू किया तो ये युवतियों को पसंद नहीं आया।

माहौल गर्म ही था, तभी वहां रायपुर का एक स्टूडेंट सिद्धार्थ शुक्ला भी पहुंचा। बॉबी जंघेल के साथियों ने सिद्धार्थ के साथ विवाद शुरू किया। एक ने डंडे से सिद्धार्थ पर हमला कर दिया। सूत्रों से यह भी पता चला है कि झगड़े के वक्त युवक नशे में थे और इसी दौरान इनकी आपस में झड़प हो गई। होटल में इन युवकों के साथ पहुंची युवतियां भी हंगामा कर रही थी। जब मीडिया के कैमरे इनकी करतूतों को कैद करने लगे तो युवतियों ने मीडिया कर्मियों से भी बदसलूकी की और कैमरा बंद करने को कहा। अब पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular