Friday, April 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़रायपुरकिसान के साथ ठगी:न किसी को बैंक अकाउंट की जानकारी दी, न...

किसान के साथ ठगी:न किसी को बैंक अकाउंट की जानकारी दी, न ही कोई फोन कॉल आया; फिर भी खाते से पार हो गए 40 हजार

तस्वीर रायपुर के मुजगहन थाने की है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। बैंक से डीटेल्स मांगी गई है। - Dainik Bhaskar
  • रायपुर के मुजगहन थाने में दर्ज हुआ ठगी का केस
  • स्थानीय पुलिस के साथ सायबर सेल की टीम भी कर रही जांच

रायपुर का एक किसान डिजिटल ठगी का शिकार हो चुका है। इस मामले में मुजगहन थाने में शिकायत दर्ज करवाई गई है। अब पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि आखिर इनके खातों से रुपए कैसे कट गए। पुराना धमतरी रोड के डुंडा गांव के रहने वाले कृष्णा तिवारी ने बताया कि वह खेती किसानी का काम करते हैं। इनका जिला सहकारी बैंक में खाता है। किसी ने इनके ATM डिटेल्स के सहारे से अचानक 4 किस्तों में 10-10 हजार की कुल 40 हजार रुपए निकाल लिए हैं।

रुपए कैसे निकले जांच कर रही पुलिस
अब रुपए कैसे निकाले गए इस बात की जानकारी कृष्णा को नहीं है। इन्होंने ना ही अपने ATM की पर्सनल जानकारी किसी से शेयर की है और ना ही किसी ने फोन करके इनसे कोई जानकारी मांगी है। फिलहाल मामले की जांच पुलिस कर रही है। अपनी शिकायत में कृष्णा तिवारी ने बताया जिला सहकारी बैंक का ATM कार्ड हमेशा उन्हीं के पास रहता है।

कृष्णा हाल ही में वह सेजबहार स्थित हीरो ऑटो शोरूम गए थे जहां 2500 रुपए का उन्होंने भुगतान किया था। तब उनके पास एक SMS भी आया था। इसी के बाद खाते से 40 हजार रुपए पार हो गए। कृष्णा तिवारी बैंक पहुंचे और अपने ATM कार्ड को होल्ड करवाया। फिर मामले की जानकारी पुलिस को दी अब पुलिस साइबर सेल की मदद से इस केस को सुलझाने की कोशिश कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular