Saturday, April 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़रायपुरलापता युवक की मौत: GPM में ईंट-भट्ठे पर काम करने आए MP...

लापता युवक की मौत: GPM में ईंट-भट्ठे पर काम करने आए MP के मजदूर का तालाब से मिला शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका…

छत्तीसगढ़ के गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले में ईंट-भट्‌ठे से लापता युवक का तीन दिन बाद तालाब में शव मिला है। - Dainik Bhaskar

छत्तीसगढ़ के गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले में ईंट-भट्‌ठे से लापता युवक का तीन दिन बाद तालाब में शव मिला है।

  • गौरेला क्षेत्र के कोरजा गांव की घटना, ग्रामीणों की सूचना पर देर रात पुलिस ने बरामद किया शव
  • तीन दिन से लापता था युवक, शव निकाला गया तो मछलियों और कीड़ों ने कई जगह से नोच खाया था

गौरेला/ छत्तीसगढ़ के गौरेला-पेंड्रा-मरवाही (GPM) जिले में मंगलवार देर रात एक युवक का शव तालाब से मिला है। युवक तीन दिन से लापता था। वह मध्य प्रदेश से ईंट-भट्‌ठे पर काम करने के लिए GPM आया था। युवक की मौत का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस ने परिजनों को सूचना देकर शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया है। वहीं परिजनों ने युवक की हत्या करने की आशंका जताई है। मामला गौरेला थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, MP में अनूपपुर के ग्राम कोटमा निवासी अजय कुमार कोल कुछ माह पहले कोरजा ग्राम पंचायत के बालधार इलाके में स्थित दिलीप सोनी के ईंट-भट्‌ठे पर काम करने के लिए आया था। इसके बाद अचानक 3 दिन पहले अजय लापता हो गया। पहले तो लगा कि वह घर चला गया होगा, लेकिन इसकी सूचना उसने किसी मजदूर को भी नहीं दी थी। इस बीच मंगलवार रात करीब 9 बजे ग्रामीणों ने तालाब में शव देखा।

आज होगा पोस्टमार्टम, रिपोर्ट के बाद आगे होगी कार्रवाई
इसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और गोताखोरों की मदद से शव को बाहर निकाला गया। शव की शिनाख्त अजय के रूप में हुई। उसके शव को जगह-जगह से मछलियों और कीड़ों ने काट खाया था। अजय का शव बुरी तरह से अकड़ भी गया था। उसकी मौत का कारण अभी पता नहीं है। पुलिस का कहना है कि बुधवार को पोस्टमार्टम के बाद स्थिति स्पष्ट होगी। इस पर आगे कार्रवाई करेंगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular