Thursday, October 24, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: पिकनिक मनाने गए 12वीं के छात्र की डूबकर मौत... एक बार...

कोरबा: पिकनिक मनाने गए 12वीं के छात्र की डूबकर मौत… एक बार निकलने के बाद दोबारा गया था नहाने, 2 दोस्त भी थे साथ

कोरबा: जिले के फुटहामुड़ा जोगी सुरंग पिकनिक स्पॉट पर हुए हादसे में एक छात्र की जान चली गई। मृत छात्र साहिल साहू (17 वर्ष) निर्मला स्कूल में 12वीं कक्षा का छात्र था और अपने 2 दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गए था, जहां डूबकर उसकी मौत हो गई। रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर उसका शव जोगीसुरंग से निकाला गया। मामला बालको थाना क्षेत्र का है।

बालको थाना प्रभारी सनत सोनवानी ने बताया कि रविवार को निर्मला स्कूल में 12वीं क्लास में पढ़ने वाले 3 दोस्त फुटहामुड़ा जोगी सुरंग पिकनिक स्पॉट पर पिकनिक मनाने के लिए गए थे। इनमें CSEB पुलिस चौकी अंतर्गत मानस नगर में रहने वाला 17 वर्षीय छात्र साहिल साहू, आकाश देवांगन और निलेश विश्वकर्मा तीनों जोगीसुरंग में नहाने के लिए उतरे।

रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर छात्र का शव जोगीसुरंग से निकाला गया।

रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर छात्र का शव जोगीसुरंग से निकाला गया।

एक बार नहाने के बाद तीनों दोस्त वापस निकल गए थे। साहिल के दोस्त आकाश और निलेश कपड़े पहनने लगे। इधर साहिल ने अपने दोस्तों से कहा कि वो साबुन से नहाना चाहता है, इसलिए वो साबुन लगाकर फिर से पानी में कूद गया। जब वो बहुत देर बाद भी पानी से नहीं निकला, तो दोनों दोस्त चिंतित हो गए। उन्होंने आसपास नहा रहे लोगों से दोस्त को ढूंढने में मदद करने को कहा। लोगों ने पानी में छात्र को ढूंढने की कोशिश भी की, लेकिन वो नहीं मिला।

छात्र के शव को पानी से निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया गया।

छात्र के शव को पानी से निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया गया।

इसके बाद आकाश और निलेश ने बालको थाने और साहिल के परिवार वालों को सूचना दी। हादसे की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। मौके पर पहुंची बालको थाना पुलिस और नगर सेना के गोताखोरों ने छात्र को ढूंढना शुरू किया। जिसके बाद उसका शव पानी से बरामद कर सोमवार को उसका पोस्टमॉर्टम करवाकर परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए सौंपा गया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular