Saturday, April 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़अंबिकापुर में डबल मर्डर: किशोरी और युवक की हत्या, लड़की के घर...

अंबिकापुर में डबल मर्डर: किशोरी और युवक की हत्या, लड़की के घर से 100 मीटर दूर बिना कपड़ों के शव मिले; 3 दिन से लापता थे…

  • बतौली क्षेत्र के सुवारपारा की घटना, बांस की झाड़ के बीच में पैरावट के नीचे छिपाए गए थे शव
  • सिर पर वार कर दोनों की हत्या की गई, बदबू आने पर गांव वालों ने पुलिस को सूचना दी

छत्तीसगढ़ के सरगुजा में किशोरी और युवक की सिर पर वार कर हत्या कर दी गई। दोनों के शव शुक्रवार को लड़की के घर से करीब 100 मीटर की दूरी पर बिना कपड़ों के मिले। शवों को बांस की झाड़ियों के बीच पैरावट (पराली) से छिपाकर रखा गया था। बदबू आने पर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। फिलहाल पुलिस ने दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। बताया जा रहा है कि दोनों तीन दिन से लापता थे।

हत्या को लेकर ग्रामीणों से पूछताछ करती पुलिस। मौके पर FSL टीम और डॉग स्क्वॉयड को भी बुला लिया गया है।

हत्या को लेकर ग्रामीणों से पूछताछ करती पुलिस। मौके पर FSL टीम और डॉग स्क्वॉयड को भी बुला लिया गया है।

जानकारी के मुताबिक, बतौली क्षेत्र के सुवारपारा गांव में सुबह ग्रामीण निकले तो सड़क के किनारे पैरावट से बदबू आ रही थी। उन्होंने इसकी जानकारी आसपास के लोगों को दी। ग्रामीणों ने पैरावट हटाकर देखा तो वहां किशोरी और युवक के शव पड़े हुए थे। युवक की पहचान मैनपाट के वंदना पंचायत निवासी दिलीप पैकरा (21) के रूप में हुई। जबकि 17 साल की किशोरी सुवारपारा गांव की ही रहने वाली थी। दिलीप अपने एक रिश्तेदार के घर गांव आया था।

शादी समारोह में शामिल होने के बाद से गायब थे दोनों
बताया जा रहा है कि मंगलवार को लड़की के पड़ोस में शादी थी। इसी शादी कार्यक्रम में दोनों को आखिरी बार देखा गया था। इसके बाद से दोनों का ही कुछ पता नहीं चल रहा था। पुलिस पहुंच गई और और मौके पर FSL टीम और डॉग स्क्वॉयड को भी बुला लिया गया है। फिलहाल युवक के परिजनों को सूचना दे दी गई है और लड़की के परिजनों से पूछताछ की जा रही है।

लकड़ी से दोनों के सिर पर किया गया है वार, प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका
एडिशनल SP ओम चंदेल का कहना है कि प्रथम दृष्टया यह हत्या का मामला नजर आ रहा है। आशंका है कि लकड़ी से सिर पर वार कर दोनों की हत्या की गई है। वहीं पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला है कि संभवतः दोनों शव दो से तीन दिन पुराने हैं। उन्हें पैरावट में छिपा दिया गया था। फिलहाल पुलिस इस मामले को प्रेम प्रसंग से भी जोड़कर देख रही है। इस बात की भी आशंका है कि परिवार के किसी सदस्य ने देख लिया और हत्या कर दी हो।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular