Thursday, April 18, 2024
Homeमध्यप्रदेशबीसीसी न्यूज़24: डीजी स्तर के एक पुलिस अफसर पर अपनी पत्नी को...

बीसीसी न्यूज़24: डीजी स्तर के एक पुलिस अफसर पर अपनी पत्नी को बेहरमी से पीटने का आरोप ,मारपीट का वीडियो हुआ वायरल,गृहमंत्री और डीजीपी से बेटे ने की शिकयत

  • अफसर महिला मित्र के घर गए थे, वहां पत्नी ने रंगे हाथ पकड़ा, फिर घर लौटकर दोनों में विवाद हुआ
  • मारपीट के वीडियो शर्मा के बेटे ने सोशल मीडिया पर वायरल किए, गृहमंत्री, डीजीपी, सीएस को भेजे

बीसीसी न्यूज़24: भोपाल में डीजी स्तर के एक पुलिस अफसर पर अपनी पत्नी को बेहरमी से पीटने का आरोप लगा है। मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इसमें अफसर अपनी पत्नी को बेरहमी से मारते दिख रहे हैं। मौके पर घर में काम करने वाले दो लोग भी मौजूद हैं। उधर, यह मामला महिला आयोग पहुंच गया है।

यह वीडियो स्पेशल डीजी पुलिस अभियोजन पुरुषोत्तम शर्मा के घर का है। उनके बेटे ने यह फुटेज गृह मंत्री, डीजीपी, मुख्य सचिव और अन्य वरिष्ठ अफसरों को भेजा। बेटे ने पिता के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग भी की है। उधर, शर्मा ने कहा, ‘अगर मैं राक्षस हूं, तो मेरी पत्नी को शिकायत करनी चाहिए। मुझ पर इस तरह के पहली बार आरोप हैं। वह मेरे पीछे पड़ी रहती है।’

गृहमंत्री ने कहा- शिकायत होने पर कार्रवाई करेंगे
गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि मामला मैंने न्यूजपेपर में पढ़ा है और वीडियो देखा है। अभी कोई शिकायत नहीं आई है। अगर कोई शिकायत आती है, तो कार्रवाई करेंगे।

अफसर ने पत्नी के साथ मारपीट क्यों की
जानकारी के मुताबिक, अफसर अपनी किसी महिला मित्र के घर गए थे, जहां उनकी पत्नी अचानक पहुंच गईं। उन्होंने पति को रंगे हाथ पकड़ लिया था। इसके बाद पत्नी दोपहर में जब घर पहुंची, तो शर्मा ने उनके साथ जमकर मारपीट की। उन्हें धमकाया कि वह उनके निजी मामले में बीच में ना आए। मारपीट का वीडियो उनके घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। बेटे को जब घटना की जानकारी मिली, तो घटना की दो वीडियो क्लिप वरिष्ठ अफसरों को भेज दिए। पहला वीडियो 7.13 मिनट का और दूसरा 4.47 मिनट का है।

पुलिस महकमा चुप, कोई बोलने को तैयार नहीं
इस मामले में पुलिस के अफसर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। हालांकि, उन्होंने दबी जुबां से इस बात की पुष्टि जरूर की है कि वीडियो में महिला से मारपीट कर रहा व्यक्ति स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा ही है। अधिकारियों का कहना है कि पुलिस शिकायत मिलने के बाद कार्रवाई करेगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular