Friday, March 29, 2024
Homeदेश-विदेशTI व कांस्टेबल की मौत: कार्यक्रम से लौट रहे थाना प्रभारी और...

TI व कांस्टेबल की मौत: कार्यक्रम से लौट रहे थाना प्रभारी और कांस्टेबल की स्कार्पियो कुंए में गिरी, दोनों की मौके पर ही हो गयी मौत ..

सिवनी । दर्दनाक सड़क हादसे में थाना प्रभारी और एक कांस्टेबल की मौत हो गयी। घटना सिवनी के डोल थाना क्षेत्र अंतर्गत कलारबाकी और बंडोल के बीच गांव पौड़ी की है। हादसा उस वक्त हुआ, जब थाना प्रभारी और एक आरक्षक सिवनी सेमिनार के कार्यक्रम में शामिल होकर वापस छपारा लौट रहे थे। तभी वाहन अनियंत्रित होकर सड़क किनारे स्थित बिना मुंडेर के कुएं में जा गिरा। पानी से भरे कुएं में थाना प्रभारी व आरक्षक के वाहन गिर जाने से दोनों की मौके पर मौत हो गई। TI का नाम नीलेश परतेती और आरक्षक चंद्रप्रकाश चौधरी बताया जा रहा है।

स्कार्पियो को कांस्टेबल चंदकुमार चौधरी चला रहा था, जबकि टीआई नीलेश परतेती (40 साल) आगे बैठे हुए थे। प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक स्कार्पियो वाहन में सवार थाना प्रभारी व एक आरक्षक बीती रात कन्हीवाडा क्षेत्र से कलारबांकी- बंडोल होते हुए पुलिस थाना छपारा लौट रहे थे। कलारबांकी- बंडोल के बीच पौड़ी गांव के नजदीकी सड़क किनारे खेत में लगे ट्रांसफार्मर से टकरा कर कार अनियंत्रित होकर पास ही कुएं में जा गिरी।पानी से भरे कुएं में स्कार्पियो सहित गिरे छपारा थाना प्रभारी नीलेश परतेती व आरक्षक चंदकुमार चौधरी की मौके पर मौत हो गई। 27 फरवरी शनिवार सुबह 6-7 बजे के बीच खेत पहुंचे ग्रामीणों ने हादसे के निशान व कुएं में स्कार्पियो वाहन गिरा देखकर इसकी सूचना पुलिस को दी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular