Saturday, April 20, 2024
Homeदेश-विदेशइंदौर: 70 करोड़ की ड्रग्स मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार, अब तक...

इंदौर: 70 करोड़ की ड्रग्स मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार, अब तक 28 लोगों की हो चुकी है गिरफ्तारी…

इंदौर। 70 करोड़ की एमडी ड्रग्स मामले में क्राइम ब्रांच ने दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पूर्व में गिरफ्तार किये गए आरोपियों से पूछताछ के दौरान दोनों के आरोपियों के नामों का खुलासा हुआ था। इसके साथ ही अब तक मामले में 28 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है।

गिरफ्तार किये गए आरोपियों का नाम वजीर हसन और दानिश है। पुलिस के मुताबिक वजीर पूर्व में गिरफ्तार किये गए आरोपी रईस का दोस्त है और उससे लॉकडाउन के पहले से ड्रग्स लेता था। आरोपी प्रति सप्ताह 50 ग्राम ड्रग्स रईस से 900 रुपये प्रति ग्राम की दर से खरीदकर उसे 1400 रुपये प्रति ग्राम की दर से बेच देता था। पुलिस के मुताबिक वजीर ने पूछताछ में स्वीकार किया है कि वह रईस से अब तक 3 किलो एमडी ड्रग्स लेकर खपा चुका है।

पुलिस के मुताबिक रईस के गिरफ्तार होने के बाद वजीर बनारस फरार हो गया था और अपने सिम को स्टेशन में तोड़कर फेंक दिया था। वापस आने के बाद से वह घर में बाहर से ताला लगाकर अंदर रह रहा था।

उधर दूसरे आरोपी के बारे में पुलिस ने बताया कि दानिश पहले से ही शाहिद गौरी, मो0 नाजिम पहलवान, कासिम, रईस, ईशान, हरम पिता रईस, बिलाल, फैजान, हनीफ को जानता था। जो कि ड्रग्स का नशा करने व ड्रग्स खरीदने बेचने का काम करते थे। आरोपी ने बताया कि पहली बार बिलाल से ड्रग्स लेकर उसने नशा किया था जिसके बाद नशे की लत लगने से उसने इन सभी तस्करों से खेरीज में ड्रग्स खरीद खरीद कर स्वयं नशा किया व पुड़िया बना बनाकर इंदौर शहर में बेच दी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular