Saturday, April 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़जांजगीर-चांपाहाइवे पर ट्रक से टकराई बोलेरो...शादी में शामिल होने जा रहे तीन...

हाइवे पर ट्रक से टकराई बोलेरो…शादी में शामिल होने जा रहे तीन लोगों की मौके पर ही मौत…

तस्वीर जांजगीर जिले की है। हादसे के कुछ देर बाद तक मृतकों के शव यूं ही गाड़ी के अंदर फंसे हुए थे। - Dainik Bhaskar

तस्वीर जांजगीर जिले की है। हादसे के कुछ देर बाद तक मृतकों के शव यूं ही गाड़ी के अंदर फंसे हुए थे।

  • जशपुर से बिलासपुर जा रहे थे बोलेरो सवार, सामने से आ रहे ट्रक से टकराई इनकी गाड़ी
  • दो लोग घायल हुए इस हादसे में, पुलिस ने भेजा सक्ती के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में

जांजगीर/ जांजगीर जिले के जेठा और बाराद्वार के बीच एक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। यह हादसा केशला में पेट्रोल पंप के पास हुआ। हादसे में दो लोगों के घायल होने की खबर है जिन्हें सक्ती के सामुदायिक अस्पताल ले जाया जा रहा है। ट्रक और बोलेरो की आमने-सामने की टक्कर की वज से यह हादसा हुआ। सक्ती से बाराद्वार की ओर जा रही बोलेरो को बाराद्वार की आरे से आ रहे ट्रक ने सीधी टक्कर मारी। बोलेरे का ऊपरी हिस्सा धंस गया। अंदर बैठे तीन लोगों की गाड़ी के अंदर ही मौत हो गई।

बोलेरो का ऊपरी हिस्सा क्षतिग्रस् हो गया। पुलिस ने शवों को बाहर निकलवाया।

बोलेरो का ऊपरी हिस्सा क्षतिग्रस् हो गया। पुलिस ने शवों को बाहर निकलवाया।

शादी में शामिल होने निकले थे
मरने वालों में दो लोग बिहार और एक शख्स आंध्रप्रदेश का रहने वाला था। एएसपी संजय महादेवा के अनुसार बिलासपुर में नेशनल हाईवे के किसी अधिकारी के घर पर शादी का कार्यक्रम रविवार को आयोजित था। इसी में शामिल होने बोलेरो सवार रवाना हुए थे। यह सभी ब्लूम प्लेसमेंट प्रायवेट कंपनी में काम करते थे। इनमें इंजीनियर ससनापुरी लोकनाथ आंध्रप्रदेश और बीपी सिंह, बिहार तथा विक्रमआदित्य राय शामिल थे। इन तीनों की हादसे में मौत हो गई। यह सभी जशपुर से रवाना हुए थे।

बोलेरो को ड्राइवर येलोरी सत्यनारायण राव चला रहा था। इस हादसे में राव की जान बच गई। बोलेरो बुरी तरह से ट्रक में धंस गई थी। हादसे की वजह से ट्रक और बोलेरो खेत में उतर गए थे। काफी देर तक यह लोग फंसे रहे। आस-पास के लोगों की मदद से उन्हें बाहर निकाला गया। राव फिलहाल घायल है। इससे पुलिस हादसे के कारणों का पता लगाएगी। शवों को फिलहाल पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular