Friday, April 19, 2024
Homeबिलासपुरबंधक बनाकर लूट: बिलासपुर में 3 युवकों को हाईवा सवारों ने किया...

बंधक बनाकर लूट: बिलासपुर में 3 युवकों को हाईवा सवारों ने किया अगवा, घर से मंगवाए रुपए; रकम कम होने पर बेल्ट और डंडे से पीटा…

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में हाइवा सवार बदमाशों ने तीन युवकों को बंधक बनाकर लूटा। - Dainik Bhaskar

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में हाइवा सवार बदमाशों ने तीन युवकों को बंधक बनाकर लूटा।

  • हिर्री क्षेत्र के सरसेनी और सकर्रा के बीच हुई वारदात, मेले से बाइक पर लौट रहे थे तीनों युवक
  • युवकों ने वहां से भागकर बचाई जान, सूचना मिलने पर डायल 112 की टीम ने पहुंचाया थाने

बिलासपुर/ छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में मेला देखकर लौट रहे बाइक सवार 3 युवकों को हाईवा सवार बदमाशों ने अगवा कर लिया। उन्हें बंधक बनाकर ले गए और मोबाइल लूट लिया। इसके बाद घर से भी रुपए मंगवाए। रकम कम होने पर युवकों को बेल्ट, डंडे और लात-घूंसों से पीटा। युवकों ने किसी तरह वहां से भागकर अपनी जान बचाई। सूचना मिलने पर पहुंची डायल 112 की टीम ने युवकों को थाने लेकर आई। मामला हिर्री थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम खजुरी निवासी नवीन कुमार छेदाम अपने दो अन्य दोस्तों राम स्वरूप और वीरेंद्र के साथ 27 फरवरी की शाम करीब 7.30 बजे मेला देखने के लिए ग्राम सागर गए थे। वहां से रात करीब 11.30 बजे बाइक पर लौटने के दौरान सरसेनी और सकर्रा के बीच एक तेज रफ्तार हाईवा ने पीछे से आकर उनका रास्ता रोक लिया। उसमें बैठे तीन लोग नीचे उतरे और युवकों को जान से मारने की धमकी देते हुए रुपए मांगे।

बंधक बनाकर युवकों को दुर्गा मंच ले गए बदमाश
युवकों ने रुपए नहीं होने की बात कहते हुए इनकार किया तो बदमाशों ने नवीन और रामस्वरूप को हाईवा में बिठा लिया। जबकि एक अन्य बदमाश ने रामस्वरूप को बाइक में बिठा लिया। तीनों युवकों को बदमाश सकर्रा में दुर्गा मंच ले गए और वहां बंधक बना लिया। बदमाशों ने वीरेंद्र का मोबाइल छीन लिया और रुपए मांगने लगे। युवकों ने फिर मना किया तो बदमाशों ने बेल्ट से पीटना शुरू कर दिया और घर से रुपए मंगाने के लिए कहा।

बदमाशों ने रुपए लेने के लिए अपने एक साथी को भेजा, पर रास्ते में एक्सीडेंट हो गया
नवीन ने पुलिस को बताया कि बदमाशों ने और रुपए लेने के लिए अपने एक साथी के साथ रामस्वरूप को हाईवा से खजुरी भेजा, लेकिन रास्ते में एक्सीडेंट होने पर दोनों भागते हुए लौट आए। तब रामस्वरूप ने दो अन्य साथियों शैलेंद्र और जलेश्वर को बुलाया। उनके साथ रामस्वरूप के पिता रतिराम भी बाइक से पहुंचे। उन्होंने 3 हजार रुपए बदमाशों को दिए और वे और रकम की मांग करने लगे। साथ ही बेल्ट, घूंसे और डंडों से युवकों की पिटाई की।

तीनों बदमाश नशे की हालत में थे, बाइक तोड़कर सड़क किनारे फेंकी
इसके बाद किसी तरह युवक वहां से बचकर बांध की ओर एक बाइक लेकर भाग निकले। फिर पुलिस को सूचना दी। दूसरी बाइक वहीं छूट गई। जिसे बदमाशों ने तोड़फोड़ कर सड़क किनारे फेंक दिया। नवीन ने पुलिस को बताया कि तीनों बदमाश नशे की हालत में थे। उनको गांव की ओर भागते देखा था। चाकू के हमले से रामस्वरूप के चेहरे व सिर पर चोटें आई हैं। जबकि वीरेंद्र को बेल्ट से पीटने पर सिर पर चोटें आई हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular