Thursday, April 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़रायगढ़रायगढ़ में लूट: ग्रामीण बैंक के कैशियर को पीठ पर मारी गोली,...

रायगढ़ में लूट: ग्रामीण बैंक के कैशियर को पीठ पर मारी गोली, फिर बैग लूटकर भाग गए बाइक सवार बदमाश…

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में बाइक सवार बदमाशों ने ग्रामीण बैंक के कैशियर को गोली मार बैग लूट कर भाग गए। हालांकि बैग में रुपयों की जगह सिर्फ कागज थे। - Dainik Bhaskar

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में बाइक सवार बदमाशों ने ग्रामीण बैंक के कैशियर को गोली मार बैग लूट कर भाग गए। हालांकि बैग में रुपयों की जगह सिर्फ कागज थे।

  • धरमजयगढ़ के मिरिगुड़ा के पास वारदात, कैशियर को कंधे के पास लगी गोली, हालत ठीक
  • बाइक पर बैंक जाने के लिए निकला था, रुपयों की जगह सिर्फ बैंक के कागज लगे बदमाशों के हाथ

रायगढ़/सोमवार सुबह बाइक सवार बदमाशों ने ग्रामीण बैंक के कैशियर को गोली मारकर लूट लिया। हालांकि इस वारदात में बदमाशों के हाथ कुछ नहीं लगा है। जिस बैग को लेकर बदमाश भागे, उसमें कागज भरे हुए थे। कैशियर भी सुरक्षित हैं। उन्हें पीठ पर गोली लगने के बाद अस्पताल ले जाया गया। वहीं पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए नाकाबंदी कर दी है। मामला धरमजयगढ़ थाना क्षेत्र का है।

कैशियर विनोद को सिविल अस्पताल लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें रायगढ़ रेफर कर दिया गया है। गोली विनोद की कंधे के पास लगी है।

कैशियर विनोद को सिविल अस्पताल लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें रायगढ़ रेफर कर दिया गया है। गोली विनोद की कंधे के पास लगी है।

जानकारी के मुताबिक, CMPID कॉलोनी निवासी विनोद कुमार लकड़ा खम्हार स्थित ग्रामीण बैंक में कैशियर हैं। वह सोमवार सुबह करीब 11 बजे ड्यूटी पर बैंक जाने के लिए घर से बाइक पर निकले थे। अभी वे रास्ते में मिरिगुड़ा के पास पहुंचे ही थे कि दो बाइक सवार 4 बदमाश पहुंचे और उन्हें पीठ पर गोली मार दी। गोली लगते ही विनोद सड़क पर गिर पड़े और बैग उनके हाथ से छूटकर गिर गया। इसके बाद बदमाश बैग उठाकर वहां से भाग निकले।

आशंका जताई जा रही है कि बैग में रुपए होने की संभावना पर वारदात
सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और विनोद को सिविल अस्पताल लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें रायगढ़ रेफर कर दिया गया है। गोली विनोद की कंधे के पास लगी है। बताया जा रहा है कि बैग में जरूरी कागजात लेकर विनोद घर से निकले थे। आशंका जताई जा रही है कि रुपए होने की संभावना के चलते बदमाशों ने उन्हें गोली मारकर लूटा है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular