Friday, April 19, 2024
HomeUncategorizedमंत्री की SEX सीडी वायरल : सेक्स सीडी में मंत्री एक महिला...

मंत्री की SEX सीडी वायरल : सेक्स सीडी में मंत्री एक महिला से संबंध बनाने की जिद करते आ रहे हैं नजर…. नौकरी के नाम पर महिला से बना रहे थे शारीरिक संबंध..

  • सीडी के साथ-साथ ऑडियो भी मंत्री का आया सामने…

बेंगलुरु । कर्नाटक के जल संसाधन मंत्री रमेश जारकीहोली (Ramesh Jarkiholi) पर कथित यौन शोषण का आरोप लगा है। एक सीडी में कथित तौर पर मंत्री एक महिला से यौन संबंध बनाने के लिए कहते देखे गए हैं। यह सीडी मंगलवार को समाचार चैनलों को जारी की गई।

एक सामाजिक कार्यकर्ता दिनेश कल्लहल्ली ने इस बारे में बेंगलुरु शहर के पुलिस आयुक्त के पास शिकायत दर्ज कराई और पीड़िता के लिए सुरक्षा की मांग की। शिकायत दर्ज करने के बाद कल्लहल्ली ने संवाददाताओं को बताया कि इस सीडी में मंत्री दिख रहे हैं, जो कथित रूप से एक महिला से यौन संबंध बनाने के लिए कह रहे हैं।

सीडी में कथित तौर पर एक महिला को गाली दी और सरकारी नौकरी के बदले में उससे यौन संबंध बनाने की मांग की। हालाँकि पीड़ित ने सेक्स संबंध बनाते  वक्त वीडियो को रिकॉर्ड कल लिया। जिसकी एक क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी। इधर महिला को जान का डर है। जिसके बाद महिला ने सामाजिक कार्यकर्ता दिनेश कल्लहल्ली से संपर्क किया, जिन्होंने पुलिस जांच की मांग की। सामाजिक कार्यकर्ता ने कहा कि, ” मैंने कथित घटना का वीडियो और ऑडियो क्लिप कमिश्नर को सौंप दिया है।

शिकायत दर्ज करने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए दिनेश कल्लहल्ली ने कहा, हमने मंत्री रमेश जारकीहोली के खिलाफ शिकायत की है. हमारी शिकायत की समीक्षा की गई और केस को क्यूबन पार्क स्टेशन में स्थानांतरित कर दिया गया.कल्लहल्ली ने संवाददाताओं को बताया कि इस सीडी में मंत्री दिख रहे हैं, जो कथित रूप से एक महिला से यौन संबंध बनाने के लिए कह रहे हैं.

उन्होंने कहा, ‘शिकायत मेरे द्वारा दायर की गई है, न कि पीड़िता द्वारा, क्योंकि वह डरी हुई है और अपनी जिंदगी पर खतरा महसूस कर रही है.’रमेश राज्य के सबसे शक्तिशाली राजनीतिक परिवारों में से एक से संबंध रखते हैं और बेलगावी जिले के एक बड़े चीनी कारोबारी हैं. वह कांग्रेस और जेडीएस के 17 दलबदलुओं में से एक हैं, जिनके दलबदल के चलते 2019 में राज्य की कांग्रेस-जेडीएस सरकार गिर गई थी.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular