Friday, March 29, 2024
Homeछत्तीसगढ़रायपुररायपुर: परिवार को खुशियां देने के मकसद से करता था ओवरटाइम, एक...

रायपुर: परिवार को खुशियां देने के मकसद से करता था ओवरटाइम, एक कंपनी से निकल दूसरी में जा रहा था मजदूरी करने तभी ट्रक ने रौंदा…

  • रायपुर के उरला थाना इलाके की घटना, पुलिस कर रही हादसे की जांच
  • सरोरा के एटीएम के पास हुआ हादसा, मौके पर ही श्रमिक की मौत

रायपुर शहर के सरोरा इलाके में गुरुवार की देर शाम में हुए सड़क हादसे में एक श्रमिक की मौत हो गई। एक प्लांट से निकलकर दूसरे प्लांट में ओवर टाइम करने जा रहे अभिमान विश्वकर्मा नाम के मजदूर को पीछे से आ रहे एक ट्रक ने टक्कर मार दी। वह बाइक से गिर पड़ा, अभिमान का शरीर ट्रक के पिछले चक्के की चपेट में आ गया। भारी वाहन इसके शरीर को कुचलता हुआ आगे बढ़ गया। आस-पास के लोग हड़बड़ा कर अभिमान के करीब आए लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी।

इस बीच ट्रक चालक भी फरार हो चुका था कुछ लोगों ने ट्रक का नंबर CG04DJ6806 नोट किया और इसकी जानकारी पुलिस को दी। घटना के बाद जमा भीड़ में कुछ लोग अभिमान को पहचान गए और उसके साले राजेश विश्वकर्मा को हादसे की खबर दी। मौके पर उरला थाने की टीम भी पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। शुक्रवार को अब रायपुर के अंबेडकर हॉस्पिटल में अभिमान विश्वकर्मा का पोस्टमार्टम किया जा रहा है। जिसके बाद परिजनों को शव सौंप दिया जाएगा।

पैसों की जरूरत थी इसलिए करता था ओवर टाइम
अभिमान के साले राजेश विश्वकर्मा ने बताया कि परिवार की जिम्मेदारी अभिमान पर ही थी । परिवार में पत्नी दो बेटियां और एक बेटा है । बेटा भी छोटे-मोटे काम के जरिए पिता की मदद करता था। परिवार की माली हालत खासी अच्छी नहीं है, इसलिए अभिमान 8 घंटे की मजदूरी के बाद एक दूसरी कंपनी में जाकर 2 घंटे और काम किया करता था। ताकि अपने परिवार का सही तरीके से भरण-पोषण कर सके, उन्हें खुशियां दे सके और बच्चों की जरूरतों को पूरा कर सके।

घर वो नहीं उसकी मौत की खबर आई
राजेश ने बताया कि कल शाम भी अभिमान इसी तरह से अपनी कंपनी से काम खत्म करके दूसरी कंपनी में जाने के लिए निकला था कि सरोरा के एटीएम के पास एक ट्रक ने उसे कुचल दिया। सुबह काम पर जाते वक्त अभिमान विश्वकर्मा ने पत्नी और बच्चों से बातचीत की सामान्य तौर पर नाश्ता किया और रात को जल्द घर लौटने की बात कह कर निकल गया मगर घर आई तो उसकी मौत की खबर और अब पूरा परिवार इस हादसे से स्तब्ध है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular