Thursday, March 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़गौरेला-पेंड्रा: ट्रांसपोर्टर के बंद मकान में आग लगने से सारा सामान जलकर...

गौरेला-पेंड्रा: ट्रांसपोर्टर के बंद मकान में आग लगने से सारा सामान जलकर राख, ताला तोड़कर अंदर घुसे फायरकर्मियों ने पाया काबू…

  • पेंड्रा क्षेत्र के घसियापारा में रात की घटना, शार्ट सर्किट से आग लगने का अंदेशा
  • फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों ने स्थानीय लोगों की मदद से करीब एक घंटे में पाया काबू

छत्तीसगढ़ के गौरेला-पेंड्रा-मरवाही (GPM) जिले को गुरुवार देर शाम एक मकान में भीषण आग लग गई। इसके चलते मकान में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया। सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने स्थानीय लोगों की मदद से करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। मामला पेंड्रा थाना क्षेत्र का है। आग से हुए नुकसान का अभी आकलन नहीं हो सका है।

जानकारी के मुताबिक, घसियापारा के सिंधी मोहल्ला निवासी सोनू सरदार ट्रांसपोर्टर का काम करता है। वह अपने परिवार के साथ बाहर गया हुआ है। गुरुवार शाम को लोगों ने उसके घर से धुआं निकलते देखा। इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता आग की लपटें निकलती दिखाई देने लगी। इस पर लोगों ने परिवार के साथ ही डायल 112 पर आग की सूचना दी।

लोगों ने कुछ सामान बचाकर घर से बाहर निकाला
इससे पहले कि फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंचती लोगों ने घर का ताला तोड़कर आग बुझाने का काम शुरू कर दिया। इस बीच पहुंची फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। हालांकि तमाम कोशिश के बावजूद घर में रखा लगभग सारा समान जलकर राख हो चुका था। कुछ सामान लोग आग से बचाकर घर से बाहर निकाल लाए। आग लगने का कारण शार्ट सर्किट माना जा रहा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular