Friday, April 19, 2024
Homeबिलासपुरबिलासपुर: व्यवसायी के मकान में की थी चोरी, मुंगेली से हुआ गिरफ्तार;...

बिलासपुर: व्यवसायी के मकान में की थी चोरी, मुंगेली से हुआ गिरफ्तार; 10 लाख के गहने बरामद…

  • तारबहार थाना पुलिस की कार्रवाई, परिवार के साथ उज्जैन गए व्यवसायी के घर में 7 फरवरी को चोरी की थी
  • सकरी में भी चोरी के एक मामले में आरोपी की तलाश थी, CCTV से फुटेज मिलने के बाद पुलिस ने दबोचा

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में व्यवसायी के मकान में चोरी करने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी से पुलिस ने 10 लाख रुपए कीमत के सोने के गहने बरामद किए हैं। पुलिस ने उसे मुंगेली से पकड़ा है। आरोपी सकरी क्षेत्र में भी हुई चोरी के एक मामले में फरार चल रहा था। मामला तारबहार थाना क्षेत्र का है। पकड़े गए आरोपी ने 7 फरवरी को व्यवसायी के मकान में चोरी की थी।

इंदिरा कॉलोनी निवासी अब्दुल रशीद की CMD चौक पर वॉटर फिल्टर की दुकान है। वह 2 फरवरी को परिवार के साथ उज्जैन गए थे। उनकी दुकान में काम करने वाला अश्वनी बाथरूम का नल ठीक कराने के लिए 8 फरवरी को मिस्त्री को लेकर घर पहुंचा। वहां पहले से ही मकान का ताला टूटा हुआ था और अंदर सारा सामान बिखरा पड़ा था। इस पर उसने कॉल कर मकान मालिक अब्दुल रशीद को इसकी जानकारी दी।

आरोपी अलग-अलग जिलों में काट रहा था फरारी
अश्वनी की शिकायत पर पुलिस ने FIR दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू की। इस दौरान CCTV फुटेज से पता चला कि आरोप संजय कंठा ने वारदात को अंजाम दिया है। वह पहले से ही चोरी के मामले में फरार चल रहा है और सकरी थाना पुलिस को भी उसकी तलाश है। इस बीच उसके मुंगेली के लोनी में होने की जानकरी मिली। जहां से दबिश देकर उसे गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान आरोपी अकलतरा, जांजगी सहित अन्य स्थानों पर छिप रहा था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular