Friday, March 29, 2024
Homeदेश-विदेशविदाई के दौरान दुल्हन की मौत : शादी के बाद विदाई के...

विदाई के दौरान दुल्हन की मौत : शादी के बाद विदाई के दौरान दुल्हन रोते-रोते हो गयी बेहोश, फिर हो गयी मौत …. शादी के माहौल में पसरा मातम…..शादी के 7 घंटे बाद ही हो गयी मौत…

सोनपुर। ओडिशा के सोनपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां विदाई के दौरान दुल्हन की मौत हो गई. अपनी विदाई में दुल्हन इतना रोई कि उसे दिल का दौरा पड़ गया और उसकी मौत हो गई है. दरअसल, यह मामला ओडिशा के सोनपुर का है, यहां शुक्रवार को एक शादी समारोह की खुशी अचानक मातम में बदल गई. यहां जुलांडा गांव के मुरली साहू की बेटी रोजी बलांगीर जिले के टेटलगांव निवासी बिसीकेसन के साथ शादी के बंधन में बंध गई. लेकिन जब उसकी विदाई हो रही थी तभी यह घटना घट गई.

विदाई के दौरान दुल्हन लगातार रो रही थी. फिर अचानक वह बेहोश हो गई और जमीन पर गिर गई. मौके पर मौजूद परिवार के सदस्यों और रिश्तेदारों ने उसके हाथों की मालिश करके और उसके चेहरे पर पानी छिड़क कर उसे जगाने की कोशिश की. लेकिन उसे होश में लाने के सभी प्रयास विफल रहे. उसे तुरंत डूंगुरिपाली सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया.अस्पताल में पहुंचते ही डॉक्टर ने दिल का दौरा पड़ने के कारण उसे मृत घोषित कर दिया. जानकारी मिलते ही पुलिस अस्पताल पहुंची और पोस्टमॉर्टम के बाद शव को परिवार वालों को सौंप दिया गया. रोजी की मौत की खबर के बाद इलाके में लोग हैरान हैं और दुखी हैं.

जुलुंडा गांव के एक निवासी ने बताया कि रोजी काफी तनाव में जी रही थी क्योंकि उसने कुछ महीने पहले अपने पिता को खो दिया था. उसके मामा और कुछ सामाजिक कार्यकर्ताओं ने मिलकर इस विवाह का आयोजन किया था.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular