Thursday, March 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़बारातियों से भरी बोलेरो और मालवाहक गाड़ी में जोरदार भिड़ंत… उधर बाराती...

बारातियों से भरी बोलेरो और मालवाहक गाड़ी में जोरदार भिड़ंत… उधर बाराती गाड़ी पलटी….. दो अलग-अलग हादसे में हुई 3 की मौत … शादी के घर में पसरा मातम…

बेमेतरा/जांजगीर। छत्तीसगढ़ के दो जिलों में अलग-अलग घटनाओं में 3 लोगों की मौत हो गयी। घटना के बाद शादी में मातम पसर गया। एक हादसा बेमेतरा और दूसरा जांजगीर में हुआ है। बेमेतरा में बारातियों से भरी बोलेरो की एक मालवाहक गाड़ी से टक्कर हो गयी, जिसमें 2 लोगों की मौत हो गयी, वहीं जांजगीर में एक बाराती गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गयी, जिसमें 1 की मौत हो गयी।

बेमेतरा में 2 बाराती की मौत 

घटना बेमेतरा के नेशनल हाईवे एनएच 30 की है। बेमेतरा शहर से 15 किमी. दूर सिमगा मार्ग पर ग्राम राका और जौं के बीच बारातियों की बोलेरो एक मालवाहक गाड़ी से टकरा गयी। बारात में शामिल होने के बाद लोग सिमगा से लौट रहे थे इसी दौरान सुबह-सुबह उनकी गाड़ी, मालवाहक माजदा से टकरा गई। दुर्घटना में घायल हुए दो लोगों को उपचार के लिए रायपुर रेफर किया गया है। जहां उनकी हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है। एक्सीडेंट में दीपक कौशिक और नरेंद्र हिरवानी की मौत हुई है।  शादी घर में दो युवकों की मौत के बाद पूरे परिवार में मातम पसर गया है। मृतकों के परिजनों का रो-रोककर बुरा हाल हो गया है।

जांजगीर में 1 बारात की मौत 

उधर, जांजगीर के पामगढ़ में भी एक बाराती से भरी गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। इस हादसे में एक की मौत हो गयी, जबकि कई बाराती गंभीर रूप से जख्मी हो गये। सभी घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद बिलासपुर रेफर किया गया है। घटना रात लगभग 1 बजे से डेढ़ बजे के बीच की है| अकलतरा अर्जुनी से बारात पामगढ़ गई थी। रात में वापस बारात लौट रही थी। इस दौरान पामगढ़ चंडी पारा दुपट्टा मोड़ जुनेजा पेट्रोल पंप के आगे मुख्य मार्ग पर सड़क किनारे डबरी के पास अचानक अनियंत्रित होकर मेटाडोर पलट गई। एक बाराती की मौके पर ही मौत हो गयी मृतक विजय मिरी जमनीपाली कोरबा से अपने रिश्तेदार के यहां अर्जुनी शादी में आया हुआ था जो पेशे से इंजीनियर था जिसका कुछ दिन पहले सगाई हुआ था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular