Thursday, April 25, 2024
Homeमहासमुंदछत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण:​​​​​​​ महासमुंद में टीका लगवाने के 11 घंटे बाद...

छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण:​​​​​​​ महासमुंद में टीका लगवाने के 11 घंटे बाद बुजुर्ग की मौत; कल शाम को लगवाई थी वैक्सीन…

छत्तीसगढ़ के महासमुंद में वैक्सीनेशन के बाद एक बुजुर्ग की मोत हो गई। परिजनों का दावा है कि उन्हें कोई बीमारी नहीं थी। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। - Dainik Bhaskar

छत्तीसगढ़ के महासमुंद में वैक्सीनेशन के बाद एक बुजुर्ग की मोत हो गई। परिजनों का दावा है कि उन्हें कोई बीमारी नहीं थी। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

  • पिथैरा ब्लॉक के ग्राम सावित्रीपुर का मामला, तड़के करीब 4 बजे तबीयत बिगड़ने पर ले गए अस्पताल
  • परिजन बोले- पहले से कोई बीमारी नहीं थी, स्वास्थ्य विभाग को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

महासमुंद/ छत्तीसगढ़ के महासमुंद में कोरोना वैक्सीनेशन के 11 घंटे बाद शुक्रवार तड़के एक बुजुर्ग की मौत हो गई। सुबह अचानक तबीयत बिगड़ने और अचेत होने के बाद परिजन उसे अस्पताल लेकर गए थे। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने इसके लिए जहां वैक्सीन को लेकर संदेह जाहिर किया है। वहीं स्वास्थ्य विभाग का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।

जानकारी के मुताबिक, पिथौरा के सावित्रीपुर निवासी 58 साल के बुजुर्ग को गुरुवार शाम करीब 5 बजे कोविड-19 संक्रमण से बचाव के लिए वैक्सीन लगाई गई थी। बताया जा रहा है कि अगले दिन सुबह करीब 4 बजे उनके हाथ-पैर में दर्द होने लगा और वह पसीने से भीग गए। यह देखकर परिजन उन्हें 108 एंबुलेंस से पिथौरा के शासकीय अस्पताल ले गए, जहां से उन्हें बसना रेफर किया गया। वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

परिजनों का आरोप- वैक्सीनेशन के बाद मौत
परिजनों का आरोप है कि बुजुर्ग की मौत वैक्सीनेशन के बाद हुई है। उनका कहना है कि पहले से बुजुर्ग को कोई बीमारी नहीं थी। सुबह ही अचानक से उनकी तबीयत बिगड़ी। मामले को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग की टीम का गठन किया गया है। टीम पूरे मामले की जांच के लिए मौके पर पहुंची है। दूसरी ओर पिथौरा BMO डॉ. तारा अग्रवाल का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। हम भी रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular