Thursday, March 28, 2024
Homeधमतरीभाजपा युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष समेत 4 लोगों पर FIR, ये...

भाजपा युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष समेत 4 लोगों पर FIR, ये है पूरा मामला…

  • बिना अनुमति के क्लास रूम में घुसे थे भाजयुमो के नेता…!

धमतरी। पीजी कॉलेज में बिना अनुमति के चलते क्सास रूम में भाजपा युवा मोर्चा के नेता घुस गए थे. अब भाजपा युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष विजय मोटवानी समेत 4 लोगों पर कोतवाली थाने में FIR दर्ज की गई है. चारों लोगों पर क्लास रूम में बिना अनुमति के घुसकर शासकीय कार्य में बाधा डालने के आरोप लगा है.

मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने पीजी कॉलेज की प्राचार्य श्रीदेवी चौबे की शिकायत पर कार्रवाई की है. भाजपा युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष समेत 4 लोगों पर FIR दर्ज की गई है. पुलिस की कार्रवाई के बाद भाजयुमो पदाधिकारियों में हड़कंप मचा हुआ है. भाजयुमो के पदाधिकारी क्लास में जाकर बच्चों को कुछ जानकारियां दे रहे थे.

कॉलेज परिसर में चलाया हस्ताक्षर अभियान

पुलिस ने बताया कि 18 मार्च को भाजपा युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष, पूर्व जिला अध्यक्ष राजीव सिन्हा, अविनाश दुबे और पुष्कर यादव के खिलाफ सिटी कोतवाली में अपराध कायम किया गया है. बताया जा रहा है कि ये सभी नेता उस हस्ताक्षर अभियान में शामिल थे, जो कॉलेज परिसर के भीतर चलाया गया था.

अवैधानिक रूप से हस्ताक्षर अभियान चलाने का आरोप

बता दें कि भाजयुमो नेताओं के खिलाफ प्राचार्य ने कॉलेज में अनाधिकृत प्रवेश, और कॉलेज परिसर में अवैधानिक रूप से हस्ताक्षर अभियान चलाए जाने की लिखित शिकायत थाने में की है. इसके बाद यह कार्रवाई की गई है.

चार लोगों के खिलाफ FIR

पुलिस ने क्लास रूम में बिना अनुमति के घुसकर शासकीय कार्य में बाधा डालने के खिलाफ FIR दर्ज की है. भाजपा युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष विजय मोटवानी समेत चार लोगों का नाम शामिल है.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular