Thursday, April 18, 2024
Homeदेश-विदेश13 की दर्दनाक मौत: भीषण सड़क हादसे में 12 आंगनबाड़ी महिलाएं समेत...

13 की दर्दनाक मौत: भीषण सड़क हादसे में 12 आंगनबाड़ी महिलाएं समेत 13 की मौत……ऑटो को बस ने जोरदार टक्कर….सभी की मौके पर ही मौत…

ग्वालियर। ग्वालियर में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में 13 लोगों की जान चली गई है। तेज रफ्तार बस ने ऑटो में टक्कर मार दी है। उसके बाद ऑटो सवार ज्यादातर लोगों की मौत हो गई है। वहीं, दो दर्जन के लोग इस हादसे में घायल हुए हैं। प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गई और सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है।

बताया जा रहा है कि हादसे में मरने वाले सभी लोग ऑटो सवार है। घटना पुरानी छावनी थाना क्षेत्र स्थित गंगा मालनपुर की है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ऑटो बामोर की तरफ जा रही थी और बस ग्वालियर की ओर आ रही थी। मृतकों में अधिकांश महिलाएं हैं। मौके पर राहत और बचाव कार्य जारी है। स्थानीय लोगों की भीड़ भी घटना स्थल पर जमा है।

बता दें मृतकों में 12 महिलाएं हैं और एक ऑटो चालक शामिल है। जानकारी के मुताबिक, ग्वालियर के पुरानी छावनी थाना क्षेत्र इलाके में बस और ऑटो के बीच भारी टक्कर हो गई।बताया जा रहा है कि मृतक महिलाएं आंगनबाड़ी के लिए खाना बनाने का काम करती थी। यह सभी अपना काम खत्म करके दो ऑटो रिक्शा से वापस घर लौट रही थीं, लेकिन एक ऑटो रास्ते में खराब हो गया और ये सभी एक ही रिक्शा में बैठ गईं।ऑटो रिक्शा जैसे ही आगे बढ़ा तो वो आगे एक बस से टकरा गया।RELATED POSTS

इस हादसे के बाद ग्रामीणों ने यहां चक्का जाम कर दिया है और घटनास्थल से आरोपी बस चालक की गिरफ्तारी की मांग की जा रही है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को बाहर निकालने का काम शुरू कर दिया है और पोस्टमार्टम के लििये भेज दिया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular