Thursday, October 3, 2024




Homeछत्तीसगढ़बलरामपुर में दंपती की हत्या: बाइक पर घर जा रहे पति-पत्नी को...

बलरामपुर में दंपती की हत्या: बाइक पर घर जा रहे पति-पत्नी को पत्थर से कुचलकर मार डाला, बेटी की ससुराल से वापस आते समय हुआ हमला….

  • पस्ता क्षेत्र के ग्राम पंचायत उलिया के जंगल में मुख्य मार्ग पर दिन दहाड़े हुई वारदात
  • दोपहर बाद लोगों ने शवों को देखा तो पुलिस को सूचना दी, मार्ग को पुलिस ने बंद किया

छत्तीसगढ़ के बलरामपुर में गुरुवार को दंपती की हत्या कर दी गई। दोनों को पत्थर से सिर कुचलकर मारा गया है। दंपती बाइक पर अपने बेटी के ससुराल से लौट रहे थे। दोपहर बाद लोगों ने शव पड़े देखे तो पुलिस को सूचना दी। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाने के साथ ही पुलिस ने रास्ता बंद कर दिया है। सुबह फॉरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया गया। हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है। वारदात पस्ता थाना क्षेत्र में हुई है।

जानकारी के मुताबिक, विजयनगर क्षेत्र के गांव मेघुली निवासी रहमतुल्लाह और उसकी पत्नी एसुननिशा दोनों अपनी बेटी के घर कुसमी के करमकली गांव गए थे। वहां से दोपहर में लौटने के दौरान ग्राम पंचायत उलिया के जंगल में मुख्य मार्ग पर दोनों की हत्या कर दी गई। सड़क पर ही उनकी बाइक के साथ खून से लथपथ शव पड़े हुए थे। शवों को देखकर ऐसा लग रहा है कि चलती बाइक पर हमला किया गया और गिरने के बाद पत्थर से कुचल दिया।

लोगों ने पुलिस को दी एक्सीडेंट होने की सूचना
दोपहर करीब 3 बजे के बाद लोगों ने सड़क पर शव पड़े देखे। इस पर पुलिस को सूचना दी गई कि कोई सड़क हादसा हुआ है। पुलिस मौके पर पहुंची तो हत्या का पता चला। सूचना मिलने के बाद SP रामकृष्ण साहू और अंबिकापुर से फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची है। मामले की जांच की जा रही है। अभी तक हत्या को लेकर कोई स्पष्ट जानकारी नहीं मिल सकी है। बताया जा रहा है कि दंपती अपनी बेटी का विवाद सुलझाने ससुराल गए थे और वहां से लौटते समय अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular