Friday, October 18, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबापिता की डांट से नाराज बेटे ने खाया जहर, मौत... खेती-किसानी के...

पिता की डांट से नाराज बेटे ने खाया जहर, मौत… खेती-किसानी के काम में साथ नहीं देने पर हुई थी दोनों के बीच बहस

जगदलपुर: छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले में एक युवक ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली। बताया जा रहा है कि, पिता के साथ उसकी खेती-किसानी के काम को लेकर बहस हुई थी। इसी विवाद से वो नाराज था। जब घर के सारे सदस्य किसी काम से बाहर गए तो उसने मौका देखकर जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। जिससे उसकी मौत हो गई। मामला जिले के परपा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, तोकापाल के रहने वाले बंको कश्यप और उसके बेटे सोनू राम के बीच बहस हुई थी। पिता ने कहा था कि, दिनभर बाहर रहते हो, खेती-किसानी के काम में साथ नहीं देते हो। बस यही डांट सोनू को नागवार गुजरी। इस विवाद के बाद परिजन किसी काम से घर के बाहर चले गए थे। सोनू घर में अकेला था। रोज-रोज के इस विवाद से छुटकारा पाने के लिए उसने घर पर रखे जहरीले पदार्थ का उसने सेवन कर लिया।

कुछ देर बाद जब परिजन लौटे तो उन्होंने बेहोशी की हालत में सोनू को देखा। जिसके बाद परिजन उसे फौरन मेडिकल कॉलेज लेकर आए, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। 2 जुलाई को ही मृतक के शव का पोस्टमार्टम कर शव को परिजनों को सौंप दिया गया है। इस मामले की जानकारी मिलने के बाद अब पुलिस भी मामले की जांच में जुट गई है। बताया जा रहा है कि सोनू शादीशुदा था। उसके बच्चे भी हैं।

इससे पहले भी  चुके हैं मामले

कुछ दिन पहले जगदलपुर में ही एक अधेड़ की फांसी के फंदे से लटकती लाश मिली थी। अधेड़ पहले अपने बच्चों के साथ खाना खाया, फिर कमरे में सोने गया था। कुछ देर बाद जब बेटा कमरे में गया तो पिता की लाश लटकती हुई मिली थी। हालांकि, सुसाइड का कारण अज्ञात था। सिटी कोतवाली पुलिस मामले की जांच कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular