Thursday, March 28, 2024
Homeबिलासपुरफूड डिलीवरी के नाम पर फ्रॉड: भतीजे को पिज्जा भेजकर सरप्राइज देना...

फूड डिलीवरी के नाम पर फ्रॉड: भतीजे को पिज्जा भेजकर सरप्राइज देना चाहती थीं ​​​​​​​बिलासपुर की डॉक्टर, फ्रॉड डोमिनोज ब्वाय ने ठगे एक लाख रुपए…

  • सिविल लांइस क्षेत्र के नेहरू नगर का मामला, डोमिनोज एप से किया था पिज्जा आर्डर

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक महिला डॉक्टर से ठगी का मामला सामने आया है। यहां ठगों ने डॉक्टर को करीब एक लाख रुपए का चूना लगा दिया। दरअसल, डॉक्टर रायगढ़ में रह रहे अपने भतीजे को सरप्राइज देना चाहती थी। इसके लिए उन्होंने उसके लिए पिज्जा ऑर्डर किया था। लेकिन, ऑनलाइन मिले डिलीवरी वॉय के नंबर से वह ठगी का शिकार हो गईं। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, सिविल लाइंस के नेहरू नगर निवासी ऋतु नायक डेंटिस्ट हैं। उनका भतीजा रायगढ़ में रहता है। 24 मार्च को उन्होंने अपने भतीजे के लिए डोमिनोज एप से पिज्जा ऑर्डर किया। ऋतु अपने भतीजे को सरप्राइज देना चाहती थीं। इसके लिए उन्होंने डोमिनोज डिलीवरी वॉय का नंबर ऑनलाइन सर्च किया। इस नंबर पर बात करने पर ठग ने कहा कि आपका काम हो जाएगा। इसके लिए उसने ऋतु से 5 रुपए ट्रांसफर कराए।

अगले दिन तीन बार में खाते से कट गए रुपए
थोड़ी देर बाद डोमिनोज के डिलीवरी वॉय का कॉल आया तो डॉक्टर ने उससे रुपयों के बारे में पूछा। इस पर डिलीवरी वॉय ने बताया ऐसी कोई पॉलिसी नहीं है। फिर महिला डॉक्टर SBI पहुंची और इसकी जानकारी दी। अगले दिन 25 जनवरी को दोपहर करीब 3 बजे उनके मोबाइल पर 500 रुपए कटने का मैसेज आया। इस पर उन्होंने SBI के एप में चेक किया तो देखते ही देखते उनके खाते से 50 हजार, 45 हजार और फिर 4 हजार रुपए निकल गए। इस तरह कुल उनके खाते से 99,505 रुपए कट गए।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular